सम्राट चौधरी बोले- 2025 के चुनाव से पहले खत्म हो जाएगी जेडीयू, आरसीपी ने कहा- नीतीश कुमार में अब कुछ नहीं बचा
Advertisement

सम्राट चौधरी बोले- 2025 के चुनाव से पहले खत्म हो जाएगी जेडीयू, आरसीपी ने कहा- नीतीश कुमार में अब कुछ नहीं बचा

'2025 के विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू समाप्त हो जाएगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक हो गए हैं. जब उन्होंने अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है तो जनता दल यूनाइटेड का क्या मतलब.' दरभंगा के अलीनगर में ये बातें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही.

सम्राट चौधरी, बिहार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

'2025 के विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू समाप्त हो जाएगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक हो गए हैं. जब उन्होंने अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है तो जनता दल यूनाइटेड का क्या मतलब.' दरभंगा के अलीनगर में ये बातें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही. वहीं आरसीपी सिंह का कहना है कि नीतीश कुमार का न तो जमीर बचा है और न ही जमीन. राममनोहर लोहिया गैर कांग्रेसवाद का नारा देते थे. आज ये लोग लोहिया का नाम लेकर कांग्रेस के साथ मिलकर विपक्षी एकता का संदेश दे रहे हैं. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी एवं आरसीपी सिंह ने बुधवार को नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला. सम्राट चौधरी ने कहा, 2025 के चुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह समाप्त हो जाएगी. जब उन्होंने अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है. तब जनता दल यूनाइटेड का क्या मतलब है. आरसीपी सिंह ने कहा, समय काटने के लिए नीतीश कुमार देश का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, जिस जेपी की किडनी इमरजेंसी में खराब हुई और इमरजेंसी कांग्रेस की देन है, आज कांग्रेस के साथ ये लोग बैठे हुए हैं. 

सम्राट चौधरी ने कहा, आज देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है.  30 मई से 30 जून तक व्यापक महासंपर्क अभियान चलाया जाएगा. सभी पार्टियों से लोग भाजपा में आ रहे हैं. सभी को पता है कि 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में फिर से सरकार बनने वाली है. बिहार में आजादी के 75 वर्षों के बाद भी कांग्रेस और जदयू ने कुछ भी काम नहीं किया. अब काम पूरा करने के लिए भाजपा की सरकार बनाई जाएगी. सभी जगह नरेंद्र मोदी के पक्ष में अपार बहुमत देखने को मिल रहा है. नीतीश कुमार जी कोई अब फैक्टर ही नहीं हैं. 

आरसीपी सिंह ने कहा, लोग चाहते हैं कि फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा सरकार बने. भारत आज आत्मनिर्भर बन रहा है. नीतीश बाबू को पता है कि अब उनका कुछ जमीन बचा नहीं है. पार्टी में कुछ अब बचा नहीं है. तो समय काटने के लिए देश में नीतीश बाबू घूम रहे हैं. प्रधानमंत्री बनना इतना आसान नहीं है. प्रधानमंत्री बनने के लिए 273 सांसद चाहिए. मुश्किल से 17-18 सांसद इनके आ भी गए तो ये पीएम कैसे बनेंगे. 

दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा, प्रदेश अध्यक्ष जी का पहली बार दरभंगा के धरती पर आगमन हुआ है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. आज हजारों की संख्या में अलग-अलग पार्टी से लोग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सामने सदस्यता लेंगे. 2024 में जहां लोकसभा की 40 में 40 सीट हमलोग जीतेंगे, वही 2025 के विधानसभा में अपनी ताकत पर भाजपा यहां सरकार बनाएगी. इस मौके पर विधायक संजय सरावगी, जीवेश कुमार, स्वर्णा सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. 

Trending news