'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा', JDU विधायक ने डॉक्टर के साथ किया दुर्व्यवहार और बदसलूकी
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1984901

'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा', JDU विधायक ने डॉक्टर के साथ किया दुर्व्यवहार और बदसलूकी

JDU MLA: बेगूसराय में खेलते वक्त हुए बम ब्लास्ट में घायल बच्चों से मिलने जदयू विधायक राजकुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे. जहां मरीज के परिजनों ने सही से इलाज नहीं होने की शिकायत की. जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के पास विधायक पहुंचे और दोनों के बीच बहस हो गई.

'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा', JDU विधायक ने डॉक्टर के साथ किया दुर्व्यवहार और बदसलूकी

बेगूसराय: JDU MLA: बेगूसराय में खेलते वक्त हुए बम ब्लास्ट में घायल बच्चों से मिलने जदयू विधायक राजकुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे. जहां मरीज के परिजनों ने सही से इलाज नहीं होने की शिकायत की. जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के पास विधायक पहुंचे और दोनों के बीच बहस हो गई. इसके बाद विधायक ने गुस्से में डॉक्टर की जमकर क्लास लगा दी. विधायक ने कहा कि आपकी ड्यूटी नहीं है तो यहां क्यों है, लोग मर जाएगा तब देखेंगे. जिसके बाद डॉक्टर ने जवाब में कहा बच्चों के डॉक्टर को बुलाया गया है ये मेरी ड्यूटी नहीं है.

जिसके बाद विधायक ने गुस्से में कहा कि तमीज से बात करो आप टेंशन में है बीमार है क्या. इसके बाद डॉक्टर कहा कि हां मैं बीमार हुं. इसपर विधायक ने कहा कि में तुम्हारा इलाज कर देते है. विधायक ने कहा कि तुम्हारी नौकरी खत्म करेंगे कहां घर है तुम्हारा. तुम रंगदारी करने के लिए यहां आया है क्या. यहां रंगदारी करने आए हैं या लोगों को देखने के लिए आए हैं. इसके बाद विधायक ने सिविल सर्जन को फोन लगाकर अस्पताल बुलाया और कहा कि किसको यहां बिठाकर रखे हैं. डॉक्टर के नाम पर यहां पर गुंडे को बैठा कर रखे हैं. बर्न वार्ड में यह खुद बीमार है.

विधायक ने सिविल सर्जन को कहा कि उस डॉक्टर को यहां बुलाओ इसका यही पर इलाज कर देंगे. मुंगेर घर है तो रंगदारी करने आए हो. वो बीमार है उसे खुद इलाज की जरूरत है. आपकी बात क्या सुनेंगे मारना शुरू करेंगे होश ठिकाने आ जाएगा तुम्हारा यही इलाज है. डॉक्टर और विधायक के बीच झगड़े का यह वीडियो सामने आया है. विधायक राजकुमार सिंह ने कहा कि अस्पताल में अच्छी व्यवस्था है सुधार किया गया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब है विधायक ने किसी सरकारी कर्मचारी को धमकाया है.

इनपुट- राजीव

ये भी पढ़ें- Uttarkashi Tunnel Rescue: बेटे की आस में बैठे थम गई पिता की सांसें, मजदूरों को फ्लाइट से लाने उत्तरकाशी पहुंची टीम

Trending news