Firing In Begusarai: पटना से फॉरेंसिक टीम पहुंची बेगूसराय, घटनास्थल से बरामद हुआ गोली का खोखा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352678

Firing In Begusarai: पटना से फॉरेंसिक टीम पहुंची बेगूसराय, घटनास्थल से बरामद हुआ गोली का खोखा

Firing In Begusarai: गोलीकांड मामले में आज पटना से फॉरेंसिक टीम जांच करने के लिए बेगूसराय पहुंची हैं. अभी प्रथम घटनास्थल बछवाड़ा प्रखंड के गोधना में जांच पड़ताल कर रही है. 

Firing In Begusarai: पटना से फॉरेंसिक टीम पहुंची बेगूसराय, घटनास्थल से बरामद हुआ गोली का खोखा

बेगूसराय: Firing In Begusarai: बिहार के बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली ऐसी खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में दो बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. वहीं गोलीकांड मामले में आज पटना से फॉरेंसिक टीम जांच करने के लिए बेगूसराय पहुंची हैं. अभी प्रथम घटनास्थल बछवाड़ा प्रखंड के गोधना में जांच पड़ताल कर रही है. 

फॉरेंसिक टीम को मिली एक कारतूस की खोखा
बेगूसराय गोलीबारी मामले में फॉरेंसिक टीम को सफलता मिली है. पहली घटनास्थल बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना के समीप फॉरेंसिक टीम को एक गोली का खोखा बरामद हुआ है. फॉरेंसिक टीम अभी भी जांच में जुटी हुई है. 

पुलिस लगातार कर रही छापेमारी
बताते चलें कि मंगलवार की शाम बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना गांव से ही बाइक सवार बदमाशों ने शूटआउट की घटना की शुरुआत की थी. बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना गांव में 2 लोगों को गोली मारने के बाद बदमाश तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली और आधार पुर गांव के निकट 3 लोगों को गोली मारी थी. जिसके बाद फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा चौक पर दो लोगों को गोली मारी गई और अंत में चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक के पास 4 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था. इस मामले को लेकर प्रशासन लगातार सघन छापेमारी अभियान चला रही है और इसी के तहत वैज्ञानिक अनुसंधान और साक्ष्य संकलन को लेकर घटनास्थल पर पहुंची है और साक्ष्य संकलन कर रही है. 

खंगाले गए 12 सीसीटीवी फुटेज 
बताते चलें कि पुलिस ने अब तक चार संदिग्धों का फोटोग्राफ्स जारी किया है. इसके साथ ही पुलिस ने पहचान बताने वालों को 50 हजार की राशि इनाम में देने की बात भी कही है. पुलिस इस मामले में आधे दर्जन से अधिक बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लेकिन पुलिस अब तक किसी भी बदमाश की पहचान करने में असफल रही है. फिलहाल पुलिस की माने तो 12 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है तथा उसे कुछ इनपुट भी मिले हैं. जिसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी शीघ्र संभव हो पाएगी. 
(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

यह भी पढ़े- Firing In Begusarai: गिरिराज सिंह ने सीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नीतीश कुमार ने कराई बेगूसराय में फायरिंग

Trending news