Firing in Begusarai: बेगूसराय मामले में बड़ी कार्रवाई, सात पुलिसकर्मी निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351265

Firing in Begusarai: बेगूसराय मामले में बड़ी कार्रवाई, सात पुलिसकर्मी निलंबित

Firing in Begusarai: बेगूसराय में हालात यह हैं कि कई लोग डर के मारे घर के बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. इन सब के बीच भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे हैं.

Firing in Begusarai: बेगूसराय मामले में बड़ी कार्रवाई, सात पुलिसकर्मी निलंबित

बेगूसराय: Firing in Begusarai: बेगूसराय मामले में बड़ी खबर सामने आई है. मंगलवार को अंधाधुंध हुई फायरिंग के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं लोगों में आक्रोश है कि पुलिस बाइक सवार साइको शूटर्स को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं इस पूरे मामले में नीतीश सरकार बुरी तरह घिर गई है. भाजपा ने इस मुद्दे पर सवाल उठाते हुए जनताराज वाले बयान पर सीएम नीतीश को घेरा है. बिहार के बेगूसराय में फायरिंग मामले में बिहार सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. हालांकि दोनों बदमाश अब भी फरार हैं. पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है लेकिन अपराधियों का सुराग नहीं लग रहा है.

गिरिराज सिंह ने जमकर बोला हमला
बेगूसराय में हालात यह हैं कि कई लोग डर के मारे घर के बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. इन सब के बीच भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे हैं. बेगूसराय पहुंचने से पहले वे मीडिया से मुखातिब हुए और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय की घटना बिहार के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था बहुत बिगड़ गई है. मुख्यमंत्री जी जिसे पहले जंगल राज कहते थे उसे अब जनता राज कहते हैं. नीतीश कुमार ने सत्ता की लालसा में बिहार को बर्बाद कर दिया है. नीतीश जी आपने जो कदम उठाया आपने कभी सोचा कि आपने क्यों उठाया? रोपे बबूल तो आम कहां से होए. नीतीश कुमार आप जनता के सामने आकर जवाब दीजिए. ये क्या हो रहा है?

पुलिस ने पकड़े दो संदिग्ध
इस मामले में पुलिस को अब तक कोई आशातीत सफलता तो नहीं मिली है. लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में 2 संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. उजियारपुर पुलिस ने इस मामले में ये कार्रवाई की है. हालांकि अभी तक पुलिस ने इन दोनों युवकों की पुष्टि बेगूसराय के साइको शूटर्स के रूप में नहीं की है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को बेगूसराय का 30 किमी का एरिया गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बाइक सवार दो साइको शूटर्स ने राह चलते अंधाधुंध फायरिंग की और 11 लोगों को अपना शिकार बनाया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. 

Trending news