सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री के रिश्तेदार पर कसा शिकंजा, ईडी और IT ने मारा छापा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1748638

सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री के रिश्तेदार पर कसा शिकंजा, ईडी और IT ने मारा छापा

ED Raid In Bihar: गुरुवार की सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर ईडी और इनकम टैक्स ने एक साथ छापा मारा है. विजय चौधरी के साले अजय कुमार सिंह के घर ईडी और इनकम टैक्स की टीम एक साथ छापा मारने पहुंची, जिससे हड़कंप मच गया. खबर अपडेट हो रही है...

सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री के रिश्तेदार पर कसा शिकंजा, ईडी और IT ने मारा छापा

बेगूसराय: ED Raid In Bihar: गुरुवार की सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर ईडी और इनकम टैक्स ने एक साथ छापा मारा है. विजय चौधरी के साले अजय कुमार सिंह के घर ईडी और इनकम टैक्स की टीम एक साथ छापा मारने पहुंची, जिससे हड़कंप मच गया. जांच एजेंसी के अधिकारी अजय कुमार सिंह के घर सात वाहनों से छापा मारने पहुंची थी. सभी गाड़ी रांची और पटना नंबर के हैं. जांच एजेंसी की कार्रवाई अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह के बेगूसराय के श्रीकृष्ण नगर स्थित आवास पर चल रही है. बता दें कि अजय सिंह का लोहा फैक्ट्री समेत दर्जन भर से ज्यादा कारोबार हैं.

वहीं दूसरी तरफ एसएसबी के जवानों को घर के बाहर तैनात किया गया है.जिस गली में अजय कुमार सिंह का घर है वहा किसी के घुसने पर मनाही है. वहीं, घर का मुख्य दरवाजा मीडिया को देखते हुए बंद कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, कारू सिंह के पटना, दिल्ली, उड़ीसा, बेगूसराय सहित देशभर के कई ठिकानों पर रेड चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ लल्लन सिंह के भी करीबी बताए जा रहे हैं. सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स और ईडी की टीम द्वारा छापेमारी की जा रही है. छापेमारी पूरी होने के बाद ही पूरा मामला क्या है इस बात का खुलासा हो सकेगा.

Trending news