शादी के जोड़े में ही प्रेमी युगल को थाने लेकर पहुंची पुलिस, देर तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement

शादी के जोड़े में ही प्रेमी युगल को थाने लेकर पहुंची पुलिस, देर तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

Bihar Love Story: बेगूसराय में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब महाशिवरात्रि के मौके पर प्रेम विवाह करने वाले एक प्रेमी जोड़े के घर पहुंचते ही पुलिस घर पर आ धमकी और दोनों को थाने पर ले जाने की जिद करने लगी.

शादी के जोड़े में ही प्रेमी युगल को थाने लेकर पहुंची पुलिस, देर तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

बेगूसराय: Bihar Love Story: बेगूसराय में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब महाशिवरात्रि के मौके पर प्रेम विवाह करने वाले एक प्रेमी जोड़े के घर पहुंचते ही पुलिस घर पर आ धमकी और दोनों को थाने पर ले जाने की जिद करने लगी. इस घटना को लेकर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा पर पुलिस ने एक न मानी. अंत में शादी के जोड़े मे ही दोनों को थाने लेकर चली गई घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले की है.

प्रेमी युगल को थाने लेकर पहुंची पुलिस

बता दें कि बेगूसराय के वार्ड नंबर 23 के रहने वाले विशाल कुमार और वार्ड नंबर 23 के स्थाई निवासी सुहानी कुमार पिछले 3 वर्षों से एक दूसरे को प्रेम करते थे. इस प्रेम कहानी मे एक नया मोड़ तब आया जब दोनों ने शादी करने का फैसला किया. इसके लिए दोनों ने कोर्ट के माध्यम से शादी की और फिर बाद में मंदिर में शादी रचा ली. शादी की खबर लगते ही लड़की के परिजनों को यह बात नागवार गुजरा. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने महिला थाना में लड़की को बहला फुसला कर ले जाने सहित कई गंभीर आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस हरकत मे आई और विष्णुपुर स्थित किराये के मकान से रहने वाले विशाल के घर पर आ धमकी.

देर तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

इस घटना का परिवार के लोगो ने विरोध भी दर्ज कराया पर पुलिस ने किसी की एक नहीं सुनी और शादी के लिवास मे ही लड़का और लड़की को थाना लेकर चली गई. इस मामले में पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़की के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वही इस मामले मे लड़की ने बताया की उसने खुद की मर्जी से शादी की है इसमें किसी का कोई दोष नहीं है.वहीं लड़के ने बताया की वो एक दुसरे से पिछले तीन वर्षो से प्रेम करते आ रहे है. उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की है. बाबजूद इसके लड़की के परिजनों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Surya Namaskar Ke Fayde: 12 चरणों में ऐसे करें सूर्य नमस्कार, सेहत और स्किन दोनों के लिए है फायदेमंद

Trending news