सीतामढ़ी में महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्ष पर हमला, घर में घुसकर पति की कर दी पिटाई
Advertisement

सीतामढ़ी में महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्ष पर हमला, घर में घुसकर पति की कर दी पिटाई

सीतमढ़ी के सामर गांव से बीजेपी महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्ष मधुवाला देवी के पति पर 10 से 12 की संख्या में बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. 

सीतामढ़ी में महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्ष पर हमला, घर में घुसकर पति की कर दी पिटाई

सीतामढ़ी: बिहार में लूटपाट और मारपीट की घटना आम हो गई है. सोमवार को सीतामढ़ी से बीजेपी महिला मोर्चा ब्लॉक अध्यक्ष मधुवाला देवी के घर पर कुछ बदमाश अचानक घुस गए. इसके बाद बदमाशों ने ब्लॉक अध्यक्ष के पति पर जानलेवा हमला कर जोरदार पिटाई कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हो गए.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सोमवार को सीतमढ़ी के सामर गांव से बीजेपी महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्ष मधुवाला देवी के पति पर 10 से 12 की संख्या में बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले के दौरान बदमाश प्रखंड अध्यक्ष के गले से डेढ़ तोले के सोने की चेन, हाथ का कंगन, अंगूठी समेत करीब 27 हजार रुपये की नकदी लेकर भाग गए. पीड़ित परिवार ने बताया कि आनन फानन में आस पड़ोस में रहने वाले की मदद से पति को बोखड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर दरभंगा रेफर कर दिया.

पीड़ित पक्ष ने गांव के आदमी पर लगाया आरोप
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि धर्मेंद्र पाठक उर्फ पप्पू पाठक पिछले दो से तीन महीने से छोटी-मोटी बात को लेकर परेशान कर रहा था. धर्मेंद्र पाठक ने उनके बांसवारी में आग लगा दी इसी बात को लेकर केंदार पाटक धर्मेंद्र को समझान गए थे. इसके बाद धर्मेंद्र 10 से 12 की संख्या में लोगों को लेकर उनके घर में घुस जाता है और लाठी-डंडों से हला कर दिया. केदार सिंह इस हमले में गंभीर रूप से घायल है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली थी है. उनकी शिकायत पर आगे की कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. केदार सिंह पर हमला क्यों किया इसको लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी धर्मेंद्र के साथ शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  जब रामलीला मैदान की रैली रोकने के लिए दूरदर्शन पर अचानक चला दी गई थी फिल्म 'बाॅबी'

 

Trending news