Bihar News: बेगूसराय में चोरों का आतंक, ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना, करीब 4 लाख के आभूषण लेकर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2017971

Bihar News: बेगूसराय में चोरों का आतंक, ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना, करीब 4 लाख के आभूषण लेकर फरार

Begusarai Crime: बेगूसराय में चोरों ने सोना-चांदी की दुकान को अपना शिकार बनाया है. हालांकि चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि तकरीबन 4 लाख से अधिक चोरों ने सोने चांदी के जेवरात की चोरी की गई है. 

Bihar News: बेगूसराय में चोरों का आतंक, ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना, करीब 4 लाख के आभूषण लेकर फरार

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में लगातार चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. चोर आए दिन किसी न किसी घर को अपना निशाना बना रहे है. इसी कड़ी में अब एक बार फिर चोरों ने एक सोना-चांदी की दुकान को अपना शिकार बनाया है. हालांकि चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना के बाद से दुकानदारों में हड़कंप मच गया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा बाजार की है.

बताया जा रहा है कि दुकानदार अपनी दुकान बंद कर चला गया और बीती रात चोरों ने दुकान का भिंडिलेतर तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गया और दुकान में रखा सोना और चांदी लेकर फरार हो गया. इसी के साथ चोर 10 हजार रुपये कैश लेकर फरार हो गए है. वहीं इस घटना की सूचना तब दुकानदार को लगी जब दुकानदार सुबह दुकान खोलने के लिए आया तो उसने देखा दुकान की भिंडिलेटर टूटा हुआ है और अंदर गोदरेज में रखा सारा सोना चांदी गायब है. 

बताया जा रहा है कि तकरीबन 4 लाख से अधिक चोरों ने सोने चांदी के जेवरात की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ-साफ देखा गया है कि किस तरह से चोरों के द्वारा गोदरेज को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. 

हालांकि इस घटना के बाद दुकानदारों ने भगवानपुर थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई. वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर राजीव लाल ने बताया कि चोरों के द्वारा एक सोना चांदी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस के द्वारा चोर की पहचान की जा रही है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में INDIA गठबंधन की बैठक आज, CM नीतीश कुमार के नेतृत्व को लेकर बिहार का सियासी पारा चढ़ा

Trending news