Bihar News: दबंगों ने घर में घुसकर की पड़ोसी की पिटाई, पीड़ित ने लगाया रंगदारी मांगने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2053888

Bihar News: दबंगों ने घर में घुसकर की पड़ोसी की पिटाई, पीड़ित ने लगाया रंगदारी मांगने का आरोप

बिहार के एक बार फिर से दबंगों की कहर देखने को मिला.यहां एक बार फिर मामूली विवाद को लेकर दबंग पड़ोसियों ने अपने ही पड़ोसी को पीट पीटकर के गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के एक बार फिर से दबंगों की कहर देखने को मिला.यहां एक बार फिर मामूली विवाद को लेकर दबंग पड़ोसियों ने अपने ही पड़ोसी को पीट पीटकर के गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.वहीं, इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जिसमें मारपीट की जा रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के आकाशपुर पंचायत की है. पीड़ित बम बम सिंह ने थाने में लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उसके ही पड़ोसी रणधीर कुमार एवं राहुल कुमार के द्वारा अपने सहयोगियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित का आरोप है कि पूर्व में हुए पंचायत चुनाव में रणधीर कुमार वार्ड सदस्य पद से चुनाव लड़ रहा था और बम बम सिंह पंच पद से चुनाव लड़ रहे थे.जिसमें बम बम सिंह की जीत हुई अब चुनाव के बाद से ही रणधीर कुमार एवं उसके परिवार के सदस्यों के द्वारा दो लाख रंगदारी टैक्स देने की मांग की जा रही है.

बीते शाम रणधीर कुमार अपने अन्य लोगों के साथ पहुंचा और बम बम सिंह के घर पर ईंट पत्थर से हमला करने लगा था उसकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी मां एवं भाई की पत्नी से सोने के जेवरात छीन लिए हैं. फिलहाल पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है. इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अपराधियों की तलाश की जा ही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Trending news