इलाज के दौरान हुई थी 16 वर्षीय लड़की की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2116023

इलाज के दौरान हुई थी 16 वर्षीय लड़की की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Bihar News In Hindi: बेगूसराय सदर अस्पताल मे भर्ती एक 16 वर्षीय लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस मौत के मामले मे परिजनों ने इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. 

लड़की की मौत

बेगूसराय: Bihar News In Hindi: बेगूसराय सदर अस्पताल मे भर्ती एक 16 वर्षीय लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस मौत के मामले मे परिजनों ने इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है की एंटीबायोटिक की सुई देने के पांच मिनट के अंदर मरीज की मौत हो गई जबकि मरने से पहले भली चंगी थी. मृतका ने कुछ देर पहले चाय और बिस्कुट भी खाया था. लेकिन सुई लगने के बाद उसकी 5 मिनट में मौत हो गई. 

मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक की पहचान वागबाड़ा गावं की रहने वाली शरीना खातून के रूप मे हुई है. इस संबंध मे लड़की की मां संचिता खातून ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी कल सिरदर्द को लेकर सदर अस्पताल के जनरल वार्ड मे भर्ती हुई थी. इलाज के बाद वो धीरे धीरे स्वास्थ हो रही थीं. मरने के पहले वो अच्छे से बातचीत कर रही थी और चाय बिस्कुट भी खाया था. पर नर्स ने जैसे ही एक इंजेक्शन दिया उसके पांच मिनट मे उसकी बेटी की मौत हो गई. 

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि शुरू से उसके इलाज मे लापरवाही बरती जा रही थीं. जैसे तैसे इंजेक्शन दिया जा रहा था और ऑक्सीजन आदि भी नहीं दिया जा रहा था. भर्ती करने समय भी बेड नहीं रहने का बहाना बनाया जा रहा था. मां ने साफ तौर पर इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. फिलहाल मौत के बाद से परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है.  वहीं, इस संबंध में डॉक्टर संजय कुमार ने बताया है कि मृतक के माथे में ब्रेन ट्यूमर था, जिस वजह से लड़की की मौत हुई है.

Trending news