बेगूसराय: ऑटो टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने एनएच 31 जाम कर किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1471103

बेगूसराय: ऑटो टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने एनएच 31 जाम कर किया हंगामा

बेगूसराय में तेज रफ्तार ऑटो ने एक युवक को कुचल दिया. जिसमें युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद  परिजनों ने मौके पर पहुंच कर एनएच 31 को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर कार्रवाई की.

बेगूसराय: ऑटो टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने एनएच 31 जाम कर किया हंगामा

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी है. यहां पर तेज रफ्तार ऑटो ने एक युवक को कुचल दिया. जिसमें युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बना रहा. जिसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने मौके पर पहुंच कर एनएच 31 को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर कार्रवाई की.

ऑटो ने मारी जोरदार टक्कर
दरअसल, यह घटना बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के लाखों विश्वकर्मा चौक स्थित एनएच 31 के समीप है. यहां पर एक तेज रफ्तार ऑटो ने युवक को जोरदार टक्कर मारते हुए कुचल कर फरार हो गया. जिसके बाद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान लाखों वार्ड नंबर 9 के रहने वाले सत्यनारायण सिंह के बेटे नीरज कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक नीरज कुमार घर से पैदल चाय पीने के लिए विश्वकर्मा चौक जा रहा था. उसी दौरान एक तेज रफ्तार ऑटो ने उसे कुचल दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

परिजनों ने किया एनएच 31 जाम
वहीं, घटना की जानकारी परिजनों को मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों ने और स्थानीय लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस स्थान पर लगातार सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन जिला प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दे रहा है. जिसके कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, स्थानीय लोगों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है. लोगों का कहना है कि जब तक मुआवजा नहीं दिया जाएगा तब तक एनएच 31 को जाम रखेंगे. फिलहाल इस घटना की जानकारी लाखों थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, हालांकि कोई भी सुनने को राजी नहीं है. 

(रिपोर्टर-जितेंद्र चौधरी)

ये भी पढ़िये: रजौली जंगल में हो रही तस्करी को लेकर नवादा वन विभाग हुआ सख्त, एक गिरफ्तार

Trending news