बेगूसराय: बूढ़ी गंडक में स्नान करने गया युवक डूबा, परिवार का सहारा डूबने से मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1405960

बेगूसराय: बूढ़ी गंडक में स्नान करने गया युवक डूबा, परिवार का सहारा डूबने से मचा कोहराम

जानकारी के मुताबिक, सुमरन स्नान करने के दौरान अचानक गहरे पानी में चला गया था. जिससे गहरे पानी में जाने के कारण राम सुमरन डूबने लगा. वहां पर मौजूद लोगों ने भरसक बचाने का प्रयास किया. लेकिन राम सुमरन को बचा नहीं सके और वह डूब गया. 

बेगूसराय: बूढ़ी गंडक में स्नान करने गया युवक डूबा, परिवार का सहारा डूबने से मचा कोहराम

बेगूसराय: बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान एक युवक की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के बन्दुआर बूढ़ी गंडक नदी की है. मृतक व्यक्ति की पहचान बन्दुआर गांव के रहने वाले मसूदन सदा का 27 वर्षीय पुत्र राम सुमरन सदा के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि 20 अक्टूबर को मृतक राम सुमरन बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के लिए गया था. 

काफी खोजबीन के बाद मिला शव
जानकारी के मुताबिक, सुमरन स्नान करने के दौरान अचानक गहरे पानी में चला गया था. जिससे गहरे पानी में जाने के कारण राम सुमरन डूबने लगा. वहां पर मौजूद लोगों ने भरसक बचाने का प्रयास किया. लेकिन राम सुमरन को बचा नहीं सके और वह डूब गया. स्थानीय लोगों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन शव नहीं मिल सका. परिजनों ने बताया कि स्थानीय प्रशासन के द्वारा एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. एसडीआरएफ की टीम के द्वारा काफी खोजबीन के बाद राम सुमरन सदा का शव को बरामद किया गया.
 
अकेला कमाऊ था युवक
फिलहाल इस घटना के बाद नीमा चांदपुरा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक राम सुमरन सदा मजदूरी कर पूरे परिवार को भरण-पोषण करता था. घर का इकलौता कमाओ व्यक्ति था. जिससे अपने 5 बच्चे एवं पत्नी को मजदूरी कर के भरण पोषण करता था. थानाध्यक्ष अमित कांत ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. डॉ. बलराम चौरसिया ने मृतक के आश्रितों को आपदा विभाग से चार लाख रुपये जल्द मुआवजा देने की मांग की है.

रिपोर्टः जितेंद्र कुमार

यह भी पढ़िएः Feet Pain: पैरों और मांसपेशियों में रहता है दर्द, ये उपाय चुटकी में दूर कर देंगे समस्या

Trending news