Begusarai News: बेगूसराय में चोरों का आतंक, विद्यालय का ताला तोड़ कंप्यूटर सहित कई अन्य सामान ले उड़े चोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131330

Begusarai News: बेगूसराय में चोरों का आतंक, विद्यालय का ताला तोड़ कंप्यूटर सहित कई अन्य सामान ले उड़े चोर

Begusarai News: बेगूसराय में चोरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला. जहां चोरों ने शिक्षा के मंदिर को भी नहीं छोड़ा. जहां चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर विद्यालय में रखे कंप्यूटर सहित कई अन्य सामान की चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

विद्यालय का ताला तोड़ कंप्यूटर सहित कई अन्य सामान ले उड़े चोर

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में चोरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला. जहां चोरों ने शिक्षा के मंदिर को भी नहीं छोड़ा. जहां चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर विद्यालय में रखे कंप्यूटर सहित कई अन्य सामान की चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 

चोरों के द्वारा भीषण चोरी की घटना को दिया गया अंजाम
बताते चले कि भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय सूर्यपुरा में बीती देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. जिसमे प्रधानाध्यापक राम नंदन राय के द्वारा बताया गया कि बीती देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा कार्यालय सहित पांच रूम का ताला तोड़कर कंप्यूटर, बाजा सेट, मोटर, टोपिया सहित विद्यालय की विभिन्न अभिलेख की चोरी की गई है. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Bihar Visit: PM मोदी के बिहार दौरे से पहले बयानबाजी शुरू, RJD बोली- इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जनता BJP को भगाएगी

विद्यालय में चोरी होने से शिक्षक सहित ग्रामीणों में पुलिस के प्रति नाराजगी 
उन्होने आगे बताया कि इस चोरी के बाद विद्यालय के शिक्षक सहित ग्रामीणों में पुलिस के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है. विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाने की मांग कर रहे है. विदित हो की उक्त विद्यालय में विगत तीन वर्ष पहले भी ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमे सनहा दर्ज के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. जिससे चोरों का मनोबल सातवें आसमान पर है. वहीं मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

इनपुट- जीतेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- PMCH बनेगा विश्व का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल, सीएम नीतीश ने इन योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Trending news