Begusarai: नागपंचमी के दिन गंगा स्नान करने के दौरान एक छात्र डूबा, दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769594

Begusarai: नागपंचमी के दिन गंगा स्नान करने के दौरान एक छात्र डूबा, दर्दनाक मौत

बिहार के बेगूसराय में नाग पंचमी के अवसर पर गंगा स्नान करने गए एक छात्र की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के रूप नगर गंगा घाट की बताई जा रही है. 

Begusarai: नागपंचमी के दिन गंगा स्नान करने के दौरान एक छात्र डूबा, दर्दनाक मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में नाग पंचमी के अवसर पर गंगा स्नान करने गए एक छात्र की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के रूप नगर गंगा घाट की बताई जा रही है. 

मृतक युवक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बेहटा वार्ड नंबर 21 के रहने वाले श्याम राम का 16 वर्षीय पुत्र सुजल कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि आज नाग पंचमी के अवसर पर अपने चाचा के साथ रूपनगर गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के लिए गया था. इसी दौरान दोनों चाचा भतीजा गहरे पानी में चला गया.

जानकारी के मुताबिक दोनों डूबने लगे. वहां पर डूबते देखा. स्थानीय लोगों ने किसी तरह चाचा को तो बचा लिया, लेकिन भतीजा को नहीं बचा सके. जिससे डूबने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद गंगा नदी के पानी से मृतक सुजल कुमार का शव बरामद किया. 

वहीं मौके पर चकिया थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. बताते चलें कि आज नाग पंचमी के अवसर पर घर में सभी लोग नाग देवता के पूजा करने में जुटे हुए थे. लेकिन इस मौत की खबर मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. बताया जा रहा है कि मृतक सुजल कुमार 10वीं कक्षा का छात्र था. घर का एक दुलारा पुत्र भी था.
इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- राम भरोसे चल रहा है लातेहार का सरकारी स्कूल, बच्चों के पास नहीं है बैठने को सीट, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें- बिहार से निकला बगावत का फाॅर्मूला एकनाथ शिंदे और अजित पवार के कैसे काम आया?

Trending news