Begusarai: बेगूसराय में रफ्तार का कहर, ट्रक ने तीन बाइक सवार को कुचला, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2029124

Begusarai: बेगूसराय में रफ्तार का कहर, ट्रक ने तीन बाइक सवार को कुचला, एक की मौत

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.इसी कड़ी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया है. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मृतक के बेटी और बहनोंई गंभीर रूप से घायल हो गया है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.इसी कड़ी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया है. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मृतक के बेटी और बहनोंई गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों घायल को इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरात है. 

यह घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के राजापुर के समीप की है. मृतक व्यक्ति की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के सारनिया बिशनपुर के रहने वाले स्वर्गीय मथुरा राय का पुत्र संजय कुमार राय के रूप में की गई है. जबकि घायल पुत्री की पहचान सोनी कुमारी के रूप में की गई है. वही घायल बहनोई दीपक कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक संजय कुमार राय अपने बहनोई और पुत्री को मोटरसाइकिल पर बैठकर भागलपुर ड्यूटी पर जा रहे थे तभी राजापुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने जबरदस्त मोटरसाइकिल में धक्का मार दिया. इस हादसे में घटनास्थल पर संजय कुमार राय की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पुत्री एवं बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया. 

फिलहाल घायल अवस्था में दोनों को उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कारण जहां इलाजरत है. परिजनों ने बताया कि मृतक संजय कुमार राय भागलपुर में स्वास्थ्य विभाग में सीएचओ का पद पर कार्यरत थे. वहीं मृतक के बहनोई दीपक कुमार रेलवे में जॉब करते हैं.वही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिंघौल थाना पुलिस को दी मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई हैं.

Trending news