युवक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मामले में एक बदमाश गिरफ्तार, देसी कट्टा बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140390

युवक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मामले में एक बदमाश गिरफ्तार, देसी कट्टा बरामद

Bihar News: 25 फरवरी को अपराधी पप्पू साहनी के द्वारा चिमनी मालिक जयजय राम महतो से हथियार के बल पर 10 लाख की रंगदारी की मांग की थी. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा उसके घर पर गोलीबारी भी की गई थी.

युवक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मामले में एक बदमाश गिरफ्तार, देसी कट्टा बरामद

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां एक जीमनी मालिक से 10 लाख की रंगदारी के मामले में एक कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और गोली भी नशीली पदार्थ भी बरामद किया है. पुलिस के अनुसार इस अपराधी पर हत्या लूट सहित कई मामले दर्ज थे. यह इलाके के टॉप टेन में बदमाशों की लिस्ट में शामिल था.

बता दें कि 25 फरवरी को अपराधी पप्पू साहनी के द्वारा चिमनी मालिक जयजय राम महतो से हथियार के बल पर 10 लाख की रंगदारी की मांग की थी. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा उसके घर पर गोलीबारी भी की गई थी. मामले में चिमनी मालिक जय जय राम महतो ने उसे अपराधी के खिलाफ चेरिया बरियारपुर थाना में मामला दर्ज कराया था. इस घटना की सूचना बेगूसराय एसपी मनीष कुमार को लगी थी.

एसपी मनीष कुमार ने मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया. साथ ही अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की गई. छापेमारी करने के दौरान अपराधी पप्पू साहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस अपराधी के पास से एक देसी कट्टा और गोली भी पुलिस में बरामद किया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि 25 फरवरी को हथियार के बल पर एक चिमनी मालिक से 10 लाख की रंगदारी की मांग की थी. साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी. इसी सिलसिले में पुलिस में अपराधी पप्पू साहनी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि इसके पास से एक देसी कट्टा और गोली भी बरामद किया. उन्होंने बताया है कि पप्पू साहनी के ऊपर हत्या लूट सहित कई संगीन मामला दर्ज है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: सक्रिय राजनीति में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने ली एंट्री, क्या लोकसभा चुनाव की है तैयारी

 

Trending news