Begusarai News: बेगूसराय में पारिवारिक विवाद में व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Begusarai News: बेगूसराय में पारिवारिक विवाद में व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं इस मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गई. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना चकिया थाना क्षेत्र के चकवाली गांव की है.

पारिवारिक विवाद में व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं इस मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गई. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना चकिया थाना क्षेत्र के चकवाली गांव की है.

मृतक व्यक्ति की हुई पहचान 
मृतक व्यक्ति की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के चकवाली गांव के रहने वाले स्वर्गीय लाभेरी पासवान का पुत्र राम प्रवेश पासवान के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि 22 फरवरी को पुत्र का शादी हुई थी. पुत्र की शादी के मौके पर तेघरा थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव गए थे. उस शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह घर चकवाली आ गए थे. 

जहर खाकर पिता ने कर ली आत्महत्या 
इसी संबंध में मृतक के पुत्र नीरज कुमार ने बताया कि अचानक पता चला कि आपके पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया है कि अपने ननिहाल से आनन फानन में अपने घर चकवाली पहुंचे. जहां पिता को मरा पड़ा देखकर होश उड़ गए. इस दौरान ग्रामीणों का कहना है कि पारिवारिक विवाद के कारण रामप्रवेश पासवान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. 

पुलिस सभी पहलुओ से कर रही है जांच
इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा चकिया थाना पुलिस को दी गई. मौके पर चकिया थाना पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं इस संबंध में चकिया थाना प्रभारी ने बताया है कि जहर खाने से एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. आपको बताते चलें कि मृतक का पुत्र मधुरापुर गांव में अपने ननिहाल में ही रहता था. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा होने लगी है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय

यह भी पढ़ें- Land For Job Scam: नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू परिवार को बड़ी राहत, राबड़ी-मीसा और हेमा को कोर्ट से मिली नियमित जमानत

Trending news