Begusarai Crime: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग में युवक को गोली लगी, शादी के दौरान हुआ ये हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2147842

Begusarai Crime: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग में युवक को गोली लगी, शादी के दौरान हुआ ये हादसा

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात भी बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

हर्ष फायरिंग में युवक को गोली लगी

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात भी बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

लिखित आवेदन दिए जाने के बाद होगी कार्रवाई
घायल युवक साफा पुर निवासी सुबोध यादव के पुत्र राकेश कुमार यादव को इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मटिहानी थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. लिखित आवेदन दिए जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

शंकर यादव के पुत्र ने चलाई हर्ष गोली 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि साफा पुर से बारात मुनियप्पा में शंकर यादव के पुत्री की शादी में आई थी. बारात दरवाजा पर आने के बाद सभी युवक समियाना के बाहर डांस कर रहे थे. इसी दौरान शंकर यादव के पुत्र ने हर्ष गोली चलाई. जिसमें एक गोली राकेश के बांह में लग गया.

यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit Live UPdates: पीएम मोदी की 3 रैलियों के बाद अब भाजपा के चाणक्य के जिम्मे बिहार, आज विपक्षी दलों पर होगा शाह का अटैक

गोली लगते ही मच गई अफरा-तफरी
गोली लगते ही अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और डांस कर रहे युवकों ने गोली चलाने वाले की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद परिजनों द्वारा गोली से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां इलाज चल रहा है और स्थिति खतरे से बाहर है. फिलहाल परिजन इस संबंध में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. 
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- KK Pathak चले गए पर नहीं रुक रही तकरार, अब VC की मीटिंग पर राजभवन से रार

Trending news