बेगूसराय में आरोपी की मां ने रेप पीड़िता को खिलाया लड्डू, नाबालिग की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1391227

बेगूसराय में आरोपी की मां ने रेप पीड़िता को खिलाया लड्डू, नाबालिग की मौत

बेगूसराय में आरोपी युवक पिछले कुछ दिनों से एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर करीब दो साल से रेप की घटना को अंजाम दे रहा था. जब नाबालिग ने युवक से शादी के लिए कहा तो युवक ने फिर उसे छोड़ने का फैसला किया. 

बेगूसराय में आरोपी की मां ने रेप पीड़िता को खिलाया लड्डू, नाबालिग की मौत

दरभंगा : बेगूसराय में मंगलवार की शाम संदिग्ध अवस्था में एक रेप पीड़िता नाबालिग छात्रा की मौत का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है. मृतका के परिजनों ने आरोपी के मां पर लड्डू में जहर मिलाकर खिलाने और उसके बाद मौत का आरोप लगाया है.

क्या है मामला
बेगूसराय में आरोपी युवक पिछले कुछ दिनों से एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर करीब दो साल से रेप की घटना को अंजाम दे रहा था. जब नाबालिग ने युवक से शादी के लिए कहा तो युवक ने फिर उसे छोड़ने का फैसला किया. मामला के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को भी पिछले सप्ताह गिरफ्तार कर लिया था और मंगलवार की शाम पीड़ित छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद एक बार फिर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की मां ने जहर मिलाकर पीड़िता को खिलाया था लड्डू
पीड़िता के परिवार के आरोप है कि आरोपी पीड़ित की मां ने लड्डू में जहर मिलकार बेटी को खिलाया है. जहर का लड्डू खाने के बाद बेटी की अचानक तबियत खराब हुई है. घर के पास अस्पताल में भर्ती कराया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पर क्या कहते है एसपी
एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है. इस घटना मे जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Namrata Malla Hot photo : मोहब्बत की नगरी आगरा में छुट्टियां मना रही एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, फोटो वायरल

Trending news