बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक को कुचला, एक की मौत
Advertisement

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक को कुचला, एक की मौत

बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. जिसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक को कुचला, एक की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. जिसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया स्थित एनएच 31 के समीप की है

घायल युवकों की स्थिति चिंताजनक 
घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवकों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दोनों युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वहीं इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया है. बता दें कि ये घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया स्थित एनएच 31 के समीप हुई है. 

घटनास्थल पर एक की दर्दनाक मौत 
मृतक युवक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सलेमाबाद के रहने वाले सौदागर प्रसाद 18 वर्षीय पुत्र मुनीम कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल युवक की पहचान कृष्ण कुमार और एक अन्य युवक के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि सलेमाबाद से तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बलिया किसी काम के लिए जा रहे थे. तभी छोटी बलिया के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. जिसमें मुनीम कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा शव
घायल अवस्था में दोनों युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों युवकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा बलिया थाने पुलिस को दी गई है. जानकारी मिलते ही बलिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar Governor: बिहार में हुआ फेरबदल, राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर बने नए राज्यपाल, फागू चौहान भेजे गए मेघालय

Trending news