बेगूसरायः बारात से वापस लौट रहे थे 5 दोस्त, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement

बेगूसरायः बारात से वापस लौट रहे थे 5 दोस्त, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Begusarai Accident:  बताया जा रहा है कि सभी लोग खगड़िया से बारात अटेंड कर वापस बेगूसराय फोर व्हीलर से लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक खगड़िया के पास गाड़ी पलट गई और पानी भरे गड्ढे में गिर गई. जानकारी के मुताबिक गाड़ी में पांच लोग सवार थे.

बेगूसरायः बारात से वापस लौट रहे थे 5 दोस्त, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसरायः Begusarai Accident: बिहार के बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन व्यक्ति की मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं मौत की खबर लगते ही लोगों की सदर अस्पताल में देखने के लिए भीड़ जुट गई. 

बारात से वापस लौट रहे थे पांच दोस्त
बताया जा रहा है कि सभी लोग खगड़िया से बारात अटेंड कर वापस बेगूसराय फोर व्हीलर से लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक खगड़िया के पास गाड़ी पलट गई और पानी भरे गड्ढे में गिर गई. जानकारी के मुताबिक गाड़ी में पांच लोग सवार थे. जिसमें 2 लोग किसी तरह उस गाड़ी से निकलकर अपनी जान बचा पाए और उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों इकट्ठा हो गए. 

डॉक्टरों ने किया तीनों युवकों को मृत घोषित
स्थानीय लोग आनन-फानन में उस गाड़ी से तीन लोगों को निकालकर खगड़िया सदर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने घायलों को बेगूसराय रेफर कर दिया. आनन-फानन में परिजन तीनों युवकों को बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां डॉक्टरों ने तीनों व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. 

खगड़िया जिले के रहने वाले थे पांचों दोस्त
मृतक तीनों व्यक्तियों की पहचान बेगूसराय के ही रहने वाले संतोष पांडे, अनू कुमार और दीपक पाठक के रूप में की गई है. 3 आपस में दोस्त है. परिजनों ने बताया कि बेगूसराय के पन्हास से सभी 5 लोग एक ही गाड़ी में बैठकर बारात खगरिया जिले गए थे. बारात से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है. 

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं बेगूसराय के नगर थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- आनंद मोहन की बेटी की शादी में आशीर्वाद देने पहुंचे सीएम नीतीश, सुरभि और राजहंस ने एक दूसरे को पहनाई वरमाला

Trending news