बेगूसराय में प्रतिमा विर्सजन के दौरान बड़ा हादसा, ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113889

बेगूसराय में प्रतिमा विर्सजन के दौरान बड़ा हादसा, ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की मौत, कई घायल

Bihar News: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान बेगूसराय में मूर्ति लदे ट्रैक्टर पलट जाने के कारण दो छात्राओं की मौत हो गई. वहीं कई छात्राएं इस हादसे में घायल हो गईं.

बेगूसराय में प्रतिमा विर्सजन के दौरान हादसा

बेगूसराय: Road Accident: बेगूसराय में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन कर लौटने के दौरान ट्रैक्टर पलटने से दो छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि घटना में 7 से अधिक छात्र-छात्रा घायल हो गए हैं. सभी घायल छात्रों को बखरी पीएचसी में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बगरस चौक पर स्थित एक निजी कोचिंग में सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था. आज दोपहर वहां से प्रतिमा ट्रैक्टर पर लोड कर विसर्जन के लिए चला. गांव भ्रमण के बाद विसर्जन कर वापसी में ट्रैक्टर बगरस थानसिंह मोइन के पास पहुंचा था. इसी दौरान ट्रैक्टर का डाला अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें सभी बच्चे नीचे दब गए.

ट्रैक्टर का डाला पलटते ही कोहराम मच गया तथा मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. इसके बाद डाला के नीचे सभी बच्चों को निकाल कर बखरी पीएचसी लाया गया. जहां करैटांड निवासी अमरजीत कुमार की पुत्री स्वीटी कुमारी (13) एवं शिवजी ठाकुर की पुत्री सोनम कुमारी (14) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा मौके पर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है. हादसे में घायल 7 बच्चों में मनोहर महतो के पुत्र मयंक कुमार, स्व. संजय महतो की पुत्री सुनैना कुमारी, गरीब महतो की पुत्री संध्या कुमारी, मोहित महतो की पुत्री कामिनी कुमारी, कैलाश महतो की पुत्री मनीषा कुमारी, देवनारायण महतो की पुत्री पूनम कुमारी एवं मनोज गोस्वामी की पुत्री दुर्गा कुमारी का इलाज बखरी पीएचसी में चल रहा है.

शेष पांच घायल छात्र-छात्राओं को इलाज के लिए विभिन्न निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया है कि मूर्ति विसर्जन से लौटने के दौरान ट्रैक्टर पलट जाने से उसमें दब कर दो बच्ची की मौत हो गई. जबकि कई बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसका इलाज स्थानीय बखरी पीएचसी में चल रहा है. फिलहाल दोनों बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जारी है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- संतोष सुमन पहुंचे मुजफ्फरपुर, कहा- लालू यादव अपनी योजना में कामयाब नहीं...

Trending news