Bihar News: आरा सिविल कोर्ट के गेट पर युवक को मारी गोली, पुलिस पर उठ रहे सवाल
Advertisement

Bihar News: आरा सिविल कोर्ट के गेट पर युवक को मारी गोली, पुलिस पर उठ रहे सवाल

Bihar Crime: आरा सिविल कोर्ट के मेन गेट पर गोलीबारी की घटना घटी. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया.

कोर्ट के गेट पर युवक को मारी गोली

आरा: आरा सिविल कोर्ट के मेन गेट पर आज एक शख्स को दिन दहाड़े गोली मार दी गई है .वहीं इस घटना ने भोजपुर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. आज आरा सिविल कोर्ट के गेट से थोड़ी दूर रमना मैदान के पास में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. घायल व्यक्ति का नाम गोपाल चौधरी है. जो 2016 में एक हत्या कांड के अभियुक्त थे और कोर्ट परिसर में अपनी जमानत नहीं टूटे उसको देखने के लिए आए थे.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो लड़के उनके पास भीड़ में आए और कान से सटाकर गोली मार दिया. लेकिन गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. घायल व्यक्ति फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है और .इलाजरत है. गोली को डॉक्टरों मे बाहर निकाल लिया है. पुलिस की सत्यापन में पता चला है कि यह मामला बूटन चौधरी और रंजीत चौधरी के आपसी विवाद का है. जिसमें 2016 में रंजीत चौधरी के भाई की हत्या बूटन चौधरी और उनके लोगों ने की थी और गोपाल शर्मा उस कांड में अभियुक्त है और बुटन चौधरी की तरफ से है.

पुलिस ने मान लिया है कि घटना लगभग सत्यापित हो गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है. फिलहाल घटना स्थल पर स्थित नियंत्रण में है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. प्राथमिक स्तर पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है. हालांकि पुलिस ने तत्काल इस घटना पर कुछ भी कहने से परहेज़ किया है. इस घटना के बाद कोर्ट के अधिवक्ताओं ने नाराजगी जताई है क्योंकि पहले भी आरा सिविल कोर्ट में बम ब्लास्ट की घटना घट चुकी है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बागी विधायकों पर कार्रवाई करेंगे तेजस्वी यादव, RJD ने विधानसभा अध्यक्ष से की ये मांग

Trending news