Bihar News: बेतिया में महिला का शव मिलने से सनसनी, पटना गोलीबारी में एक महिला की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1967154

Bihar News: बेतिया में महिला का शव मिलने से सनसनी, पटना गोलीबारी में एक महिला की मौत

Bihar Crime News: बेतिया में एक महिला का शव पेड़ से लटकता मिलने पर सनसनी मच गई. वहीं पटना में दबंगों ने मामूली विवाद में जमकर फायरिंग की, जिसमें एक महिला की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बेतिया से बड़ी खबर है, यहां पेड़ से एक महिला का शव लटकता मिला है. पहली नजर में ऐसा लगता है कि महिला की हत्या करके शव को पेड़ से लटकाया गया है. घटना नवलपुर थाना अंतर्गत सेमरी चौक की है. मृत महिला की पहचान लालता देवी के रूप में हुई है जो डोभीया टोला की रहने वाली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

दूसरी ओर राजधानी पटना में एक बार फिर से फायरिंग की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि मनेर स्थित सादिकपुर गांव में मामूली से विवाद में दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ. इसमें दबंगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में एक महिला सहित तीन लोगों को गोली लगी है. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है, जबकि बाकि दोनों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Sitamarhi: सीतामढ़ी में 5 लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

बताया जा रहा है कि नाराज ग्रामीणों ने आरोपी का घर फूंकने की कोशिश भी की थी लेकिन पुलिस ने उन्हें खड़ेद दिया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के संबंध में बिहटा थाने के इंस्पेक्टर कपिलेश्वर सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में दो लोगों में मारपीट हुई. गोलीबारी की घटना भी हुई है. इसमें तीन लोगों को गोली लगी है. इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है. इस घटना में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल अभी स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस कैम्प कर रही है.

Trending news