Bihar Crime: लखीसराय में रिटायर्ड दरोगा के घर से मिला हैंड ग्रेनेड सहित हथियारों का जखीरा, आर्मी जवान पर हथियार मुहैया करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814867

Bihar Crime: लखीसराय में रिटायर्ड दरोगा के घर से मिला हैंड ग्रेनेड सहित हथियारों का जखीरा, आर्मी जवान पर हथियार मुहैया करने का आरोप

पुलिस ने रिटायर दरोगा के बेटे को एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, हैंड ग्रेनेड और सात जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. रिटायर्ड दरोगा के बेटे का नाम गोविंदा है, जो पेशे से इंजीनियर है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय से बड़ी खबर आ रही है. यहां पुलिस ने एक रिटायर दरोगा के घर से खतरनाक हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है. एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में टाउन थाना ,कबैया थाना एवं एसएसबी की टीम ने शहर के कबैया थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नं ०-25 में रिटायर दरोगा के घर छापेमारी की गई थी. पुलिस ने रिटायर दरोगा के बेटे को एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, हैंड ग्रेनेड और सात जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. रिटायर्ड दरोगा के बेटे का नाम गोविंदा है, जो पेशे से इंजीनियर है. आरोपी प्रॉपर्टी डीलर राहुल उर्फ झंडू का खास सहयोगी बताया जा रहा है.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झंडू का सहयोगी रिटायर सब इंस्पेक्टर अशोक राम का पुत्र गोविंदा अपने घर में भारी मात्रा में अवैध हथियार छुपाकर रखा है. जिसका इस्तेमाल प्रोपर्टी डीलिंग में विरोधियों की हत्या के लिए करता है. कुख्यात झंडू का संपर्क जमीन कारोबार को लेकर टिटू धमाका से भी था जो अभी कई संगीन मामले में जेल में बंद है. झंडू और गोविंदा के द्वारा टिटू धमाका एवं उसके गिरोह का भी मदद पहुंचाया जा रहा था. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: हिन्दू संगठन को गाली देते हुए वीडियो वायरल, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

बरामद ऑटोमैटिक पिस्टल और हैंडग्रेनेड के बारे में पुलिस नोएडा से गिरफ्तार झंडू से पूछताछ के बाद खुलासा करेगी. वहीं गिरफ्तार अपराधी गोविंदा ने बताया कि हथियार का जखीरा आर्मी जवान मुकेश के द्वारा उसे मुहैया कराया गया है. हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. एसपी ने बताया कि गोविंदा की गिरफ्तारी लखीसराय पुलिस के साथ लिए बड़ी कामयाबी है. इससे अपराधियों को संरक्षण देने वाले लोगों को सबक मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: गश्ती के दौरान वसूली करते वायरल हुआ वीडियो, महिला दरोगा समेत तीन सस्पेंड

एसपी ने बताया कि गोविंदा इन दिनों कुख्यात अपराधियों का मुख्य संरक्षक बना हुआ था. अपराधियों के हथियारों को भी अपने यहां सुरक्षित रखने का काम कर रहा था. गोविंदा को लग रहा था कि रिटायर सब इंस्पेक्टर का बेटा होने के कारण पुलिस उसके उपर शक नहीं करेगा.

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर

ये भी देखे

Trending news