'कल रात हुई थी बात, पूछ रहे थे घर कब आओगे', पिता को याद कर भर आई संतोष सहनी की आंखें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338618

'कल रात हुई थी बात, पूछ रहे थे घर कब आओगे', पिता को याद कर भर आई संतोष सहनी की आंखें

Santosh Sahni: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के छोटे भाई और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी पैतृक घर सुपौल बाजार पहुंचे. उन्होंने कहा कि कल रात पिताजी से बात हुई थी. वह पूछ रहे थे घर कब आओगे. उन्होंने कहा कि आज सुबह घटना की जानकारी मिली. प्रशासन से की जल्द से जल्द दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग.

 

संतोष साहनी पहुंचे पैतृक घर

Mukesh Sahani Father Murder: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के छोटे भाई और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी दरभंगा जिले के सुपौल बाजार स्थित अपने पैतृक घर पहुंचे. जहां उनके पिता की घर में निर्मम हत्या हो गई है. मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल रात पिताजी से आठ बजे में बात हुई थी. वह पूछ रहे थे घर कब आओगे. हमने कहा अभी चुनाव है चुनाव के बाद घर लौटेंगे. यही उनसे आखिरी बात हुई थी.

इस बाबत पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के छोटे भाई और वीआइपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी ने बताया कि हम जहानाबाद से अभी आए हैं. कल रात में पिताजी से बात हुई थी, पूछ रहे थे कब घर आना है मैंने उन्हें बताया कि अभी चुनाव है जल्द उसके बाद आऊंगा, यही लास्ट उनसे बात हुई थी. आज सुबह इस घटना के बारे में पता चला. हम लोगों को पूरे जिले में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. प्रशासन से हम मांग कर रहे है कि जांच कर दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो.

बता दें कि 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार सुबह विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की चाकू से गोदकर हत्या की खबर फैलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि चोरी और पुरानी रंजिश में हत्या की गई हो. वारदात के वक्त मुकेश सहनी मुंबई में थे. वहीं, अपने पिता की हत्या की सूचना मिलने के बाद वो फौरन बिहार के लिए रवाना हो चुके हैं. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. 

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news