भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1798664

भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश

Bihar News: बिहार से देवर भाभी के अवैध संबंध का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां भाभी से संबंध बनाए रखने के लिए पति ने अपनी पत्नी को 8 महीने तक बंधक बनाए रखा. महिला के भाई ने अपने जीजा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहन को जीजा नशे की दवा और इंजेक्शन दिया करते थे.

भाभी से इश्क लड़ाने के लिए पत्नी को देता था इंजेक्शन, 26 की उम्र में बनाया जिंदा लाश

बक्सर: Bihar News: बिहार से देवर भाभी के अवैध संबंध का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां भाभी से संबंध बनाए रखने के लिए पति ने अपनी पत्नी को 8 महीने तक बंधक बनाए रखा. महिला के भाई ने अपने जीजा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहन को जीजा नशे की दवा और इंजेक्शन दिया करते थे. जिसकी वजह से 26 साल की उम्र में ही उसकी हालत 90 की बुजुर्ग जैसी हो गई. उसकी हालत दिन- प्रतिदिन बिगड़ती ही जा रही है. लड़की के भाई ने बताया कि इसके जीजा का अपनी भाभी से अफेयर था. मेरी बहन ने जब इसका विरोध किया तो उसकी ऐसी हालत कर दी.

पूरा मामला बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना के रघुनाथपुर गांव का है.  विजय शंकर मिश्र ने अपनी 26 साल की बेटी प्रियंका कुमारी की शादी 2018 में आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र निवासी स्व. वीरेंद्र पांडेय के बेटे मुकेश पांडेय से की थी. लड़की के भाई ने बताया कि ससुराल वाले पिछले 8 महीने से उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी दे रहे थे. इसके बाद उन लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. 27 जून को उनकी बहन बिहटा के एक घर से मिली. उसकी हालत बेहद खराब थी. जिसके बाद परिवार वाले उसे इलाज के लिए बनारस लेकर चले गए. बुधवार को परिवार वाले उसे बनारस से लेकर लौटे थे. फिलहाल पति और ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं, इसलिए अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि लड़की को कौन सी दवा और इंजेक्शन दिया जा रहा था.

महिला के भाई का कहना है कि उसके जीजा ने भाभी से अवैध संबंध का विरोध करने के चलते मेरी बहन को जिंदा लाश बना दिया. जीजा उसके ऐसी दवा और सूई देता था, जिससे उसके शरीर में बदलाव होने लगा. उसकी आंख की रोशनी भी चली गई है. वहीं दिमागी हालत खराब होने के चलते वो लाचार हो गई है. 8 महीने से उससे कोई बात नहीं हो पा रही थी. जिसकेब बाद हमने 11 मई को थाने में केस दर्ज कराया था. जिसके बाद से ही पति समेत ससुराल वाले लोग फरार हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: विजय चौधरी ने सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- अंधभक्ति में गलत बात करते हैं

Trending news