Bihar Crime: बेगूसराय में अलग-अलग स्थान से मिले दो शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Bihar Crime: बेगूसराय में अलग-अलग स्थान से मिले दो शव, पुलिस जांच में जुटी

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. जिसका ताजा उदाहरण आज बेगूसराय में देखने को मिला. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो अज्ञात व्यक्तियों का शव बरामद होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Bihar Crime: बेगूसराय में अलग-अलग स्थान से मिले दो शव, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. जिसका ताजा उदाहरण आज बेगूसराय में देखने को मिला. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो अज्ञात व्यक्तियों का शव बरामद होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्रथम दृष्टया देखने से यह स्पष्ट प्रतीत होता है कि हत्या के बाद किसी ने शव को साक्ष्य छुपाने के लिए अलग से लाकर फेंक दिया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पहली घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के फल मंडी के समीप की है. जहां आज सुबह जब लोगों ने बोरे में बंद एक शव को देखा. जिसके बाद लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उसमें तकरीबन 65 वर्षीय व्यक्ति का शव पाया गया. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं दूसरा मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी फ्लैग 10 नंबर रेलवे गुमटी के समीप की है. जहां रेलवे हाते में पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद किया है. इस घटना में भी अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाया है.

लेकिन तकरीबन 6 किलोमीटर के दायरे में दो शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है एवं लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं आगे की छानबीन में जुट गई है. अब शव की शिनाख्त होने के बाद एवं पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर दोनों मृतक कौन है और कहां के हैं और किस लिए उनकी हत्या की गई है.

इनपुट-जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar News: जल्द शुरू होगा विराट रामायण मंदिर का निर्माण कार्य, किशोर कुणाल ने दी अहम जानकारी

Trending news