Bihar Crime News: शक्तिपीठ चंडिका मंदिर परिसर में की दानपेटी से चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद
Advertisement

Bihar Crime News: शक्तिपीठ चंडिका मंदिर परिसर में की दानपेटी से चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर जिले में स्थित शक्तिपीठ चंडिका स्थान में गुरुवार की सुबह लगभग चार बजे एक चोर मंदिर परिसर में घुस गया और यहां उसनें चोरी कर ली. इस चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

(फाइल फोटो)

मुंगेर: Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर जिले में स्थित शक्तिपीठ चंडिका स्थान में गुरुवार की सुबह लगभग चार बजे एक चोर मंदिर परिसर में घुस गया और यहां उसनें चोरी कर ली. इस चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोर ने चोरी के दौरान अलग -अलग जगहों में रखे दो दान पेटी की चोरी कर ली. 

वहीं चोरों ने दोनों दान पेटी का मंदिर परिसर में ताला तोड़कर उसमें रखे नगदी ले लिए और दान पेटी को मंदिर के पीछे छोड़कर फरार हो गए. सुबह जब मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो देखा की मंदिर के आस-पास रखे दो दान पेटी गायब हैं, जिसके  बाद पुजारियों ने इसकी जानकारी मंदिर के सचिव सौरभ निधि को दी. 

ये भी पढ़ें- बिहार पुलिस की छापेमारी में जेडीयू के पूर्व नेता के घर से हथियार सहित कई चीजें बरामद

जानकरी मिलने के बाद सौरभ निधि शक्तिपीठ चंडिका स्थान पहुंचे, जिसके बाद स्थानीय थाना वासुदेवपुर को सूचना दी और पुलिस मंदिर परिसर में पहुंची. पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जहां एक चोर मंदिर परिसर में घुसकर दान पेटी को लेकर भागते दिखा. वहीं मंदिर के सचिव सौरभ निधि ने मंदिर में हुए दान-पेटी की चोरी को लेकर नामजद चोर के खिलाफ थाने में आवेदन दिया. पुलिस मामला दर्ज कर चोर की तलाश में जुट गई है. 

पुजारी नंदन बाबा बताते हैं कुछ दिन पहले भी मंदिर परिसर में दान पेटी की चोरी की घटना हुई थी इस बार यह दूसरी घटना है, उन्होंने कहा की मंदिर परिसर में दो गार्ड प्रतिनियुक्त हैं और इस तरह की घटना हुई है. उन्होंने कहा जब आज हम लोग सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर मां की पूजा करने के लिए मंदिर गए तो देखा की दान पेटी गायब है. जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दान पेटी को चोरों के द्वारा चुराने की पुष्टि हुई. पुजारी ने बताया कि मां के दर्शन करने आये भक्तों द्वारा दान-पेटी में दान स्वरूप रुपये-पैसे डाले जाते हैं. जिससे की मंदिर का विकास हो सके.  
Report: Prashant Kumar

Trending news