Begusarai News: पटाखा फोड़ने को लेकर जमकर बवाल, पत्थरबाजी और तोड़फोड़, घर-गाड़ी क्षतिग्रस्त
Advertisement

Begusarai News: पटाखा फोड़ने को लेकर जमकर बवाल, पत्थरबाजी और तोड़फोड़, घर-गाड़ी क्षतिग्रस्त

 घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगरीगंज स्थित संस्कार वाटिका के समीप की है. घायल राजन कुमार ने बताया है कि छठ पर्व के मौके पर घर के सामने पटाखा अपने बच्चों के साथ पर रहे थे तभी अचानक घर के पड़ोसी ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया.

बिहार की खबरें (File Photo)

Begusarai News: घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगरीगंज स्थित संस्कार वाटिका के समीप की है. घायल राजन कुमार ने बताया है कि छठ पर्व के मौके पर घर के सामने पटाखा अपने बच्चों के साथ पर रहे थे तभी अचानक घर के पड़ोसी ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया.

  1. Begusarai News: बेगूसराय में पटाखा फोड़ने को लेकर जमकर बवाल हुआ. इस दौरान जमकर पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की गई. इस पत्थरबाजी में दो चार चक्का वाहन समेत घर को भी क्षतिग्रस्त किया गया. वहीं, इस पत्थरबाजी में तो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज बेगूसराय (Begusarai News) के सदर अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. 
  2. घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगरीगंज स्थित संस्कार वाटिका के समीप की है. घायल राजन कुमार ने बताया है कि छठ पर्व के मौके पर घर के सामने पटाखा अपने बच्चों के साथ पर रहे थे तभी अचानक घर के पड़ोसी ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया. जब मना किया पत्थरबाजी करने के लिए घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की गई और मारपीट शुरू कर दिया. इस्पात दरवाजे में घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया साथी. साथ घर के आंगन में दो फोर व्हीलर वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. 
  3. ये भी पढ़ें:घर के अंदर कर रहे थे छठ पूजा, पड़ोसी ने बोल दिया हमला, पूरे परिवार को पीटा
  4. उन्होंने बताया कि बेवजह जमकर ईंट पत्थर फेंकने लगा. उन्होंने बताया कि कुछ समझ पाते तब तक में पड़ोसी ने जमकर मारपीट और पत्थरबाजी शुरू कर दिया. इस पत्थरबाजी में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल, पीड़ित परिवार वालों ने इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. इस घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.
  5. ये भी पढ़ें:Chhath Puja 2023: नालंदा में छठ मेला के दौरान 35 लोगों के सोने की चैन मंगलसूत्र चोरी

Trending news