Deoghar News: बेटे ने कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2115162

Deoghar News: बेटे ने कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Deoghar News: बताया जाता है कि आपसी विवाद के कारण बेटे ने अपनी मां के उपर कुल्हाड़ी से वार दिया. इसके बाद उसकी मां जमीन पर गिर पड़ी, जमीन पर गिरने के बाद दो तीन बार कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

Deoghar News: बेटे ने कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Deoghar News: झारखंड के देवघर में एक कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से मारकर अपनी मां की हत्या कर दी है. मामला देवघर मारगोमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रतापपुर टोला गांव का है. जहां विमला मरांडी की हत्या उसके ही बेटे ने बड़े ही बेरहमी से कर दिया गया. पइस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आपसी विवाद के कारण बेटे ने अपनी मां के उपर कुल्हाड़ी से वार दिया
घटना बीते रात की बताई जा रही है. बताया जाता है कि आपसी विवाद के कारण बेटे ने अपनी मां के उपर कुल्हाड़ी से वार दिया. इसके बाद उसकी मां जमीन पर गिर पड़ी, जमीन पर गिरने के बाद दो तीन बार कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

​यह भी पढ़ें:Katihar News: घर में अचनाक लगी आग, सो रहे 3 बच्चे जिंदा जले, पिता की हालत खराब

घटना के वक्त घर से बाहर कहीं मेहमानी में गई हुए थे पिता 
जानकारी के अनुसार, जिस वक्त संतोष मरांडी ने अपनी मां की हत्या किया, उस समय उसके पिता घर से बाहर कहीं मेहमानी में गई हुए थे. घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेजा गया. 

यह भी पढ़ें:Lakhisarai News: जदयू नेता के भाई से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, केस दर्ज

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा
पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के संबंध थाना प्रभारी गुलाम गौस हुस्सामी ने बताया कि घटना की गहराई से छानबीन की जा रही है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. घटना के संबंध में मृतिका के पुत्र संतोष मरांडी ने कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दिया. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

रिपोर्ट: विकास राउत

Trending news