Bihar News: पूर्णिया के तनिष्क शोरूम में दिनदहाड़े डकैती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354222

Bihar News: पूर्णिया के तनिष्क शोरूम में दिनदहाड़े डकैती

Purnia Crime News: पूर्णिया के रेणु उद्यान के पास तनिष्क शो रूम में डकैती हुई है. पूरे शो रूम को हथियार के बल पर अपराधियों ने तनिष्क शो को लूट लिया.

पूर्णिया में तनिष्क शोरूम में डकैती

Purnia: बिहार के पूर्णिया में दिनदहाड़े तनिष्क ज्वेलर्स शोरूम में डकैती की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. 26 जुलाई, दिन शुक्रवार को करीब 6 की संख्या में आए बदमाश शोरूम में घुसे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई वारदात से पुलिस महकमे और कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया के तनिष्क ज्वेलरी शोरूम में हथियार के बल पर शुक्रवार को दिन के करीब 12 बजे लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. 
वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लूटरे बाइक से फोर्ड कंपनी की तरफ भाग गए. स्थानीय लोग के अनुसार, फरार होने के दौरान बाइक सवार एक बदमाश गिर गया. फिर वभी वह घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. 

बताया जा रहा है कि जब बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे, तभी उनका एक पिस्टल सड़क पर गिर गया, जिसे एक टोटो चालक ने उठा लिया. वह भी पिस्टल लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने लूट की वारदात की जांच शुरू कर दी है. वहीं, दिनदहाड़े लूट की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि लूटरे शोरूम के कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर किनारे खड़े करवाते हैं. इसके बाद ज्वेलरी लूटपाट के बाद फरार हो जाते हैं. सीसीटीवी देखा जा सकता है कि एक बदमाश हाथ में बैग लेकर भागता दिखता है.

Trending news