Raod Accident: मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में बाईक सवार की मौत, फुलवारी शरीफ में मां-बेटी की जान गई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2073686

Raod Accident: मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में बाईक सवार की मौत, फुलवारी शरीफ में मां-बेटी की जान गई

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की जान चली गई. तो वहीं पटना से सटे अनीसाबाद गोलंबर के पास एक ट्रक ने बाइक से जा रहे दंपत्ति के साथ उनकी मासूम बच्ची को भी रौंद दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Road Accident: बिहार में सोमवार (22 जनवरी) को कई जिलों में रफ्तार का कहर देखने को मिला. मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की जान चली गई. घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर मोतिहारी फोर लेन पर हुई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार एक युवक की मौत अज्ञात वाहन के चपेट में आने से हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक मुजफ्फरपुर शहर से मजदूरी करके अपने गांव लौट रहा था. 

मृतक की पहचान मोतीपुर थाना क्षेत्र के कोदरकट्टा गांव निवासी नारायण ठाकुर का पुत्र मनोज शर्मा के रूप में हुई है. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर कांटी थाने की पुलिस भी पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: आरोपियों के खिलाफ थाने में की शिकायत तो घर में घुसकर की मारपीट, 5 घायल

उधर राजधानी पटना से सटे अनीसाबाद गोलंबर के पास एक ट्रक ने बाइक से जा रहे दंपत्ति के साथ उनकी मासूम बच्ची को भी रौंद दिया. हादसे में मासूम बच्ची और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गए है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और यातायात पुलिस को खदेड़ दिया. इस घटना से नाराज लोगों ने पथराव करके कई वाहनों के शीशे भी तोड़ डाले. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में पति-पत्नी और वो के चक्कर में जमकर हुई चाकूबाजी

मौके पर गर्दनीबाग थाना पुलिस ने पहुंच कर हालत पर काबू पाया और शव को उठा कर अस्पताल भेजा. घटना को लेकर बताया गया कि नालंदा निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद पुनाईचक में अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह पत्नी निरमा कुमारी और 6 साल की बेटी श्रृष्टि के साथ बाइक से किसी रिश्तेदार के घर से वापस अपने घर जा रहे थे. अनीसाबाद गोलंबर पर एक ट्रक ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया. धक्का लगते ही मां-बेटी बाइक से गिर गयीं, जिन्हें ट्रक ने कुचल डाला. दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

Trending news