Bihar News: मामी सास और दामाद का पवित्र रिश्ता तार-तार, अवैध संबंध बनाते पकड़ा गया दामाद और फिर...
Advertisement

Bihar News: मामी सास और दामाद का पवित्र रिश्ता तार-तार, अवैध संबंध बनाते पकड़ा गया दामाद और फिर...

Bihar News: जमुई में आरोपी सुनील यादव का अपने ही रिश्ते में मामी साल से कई सालों से अवैध संबंध चल रहा था. सुनील का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. वहीं रात के अंधेरे में प्रेमी प्रेमिका और मामी सास से मिलने कल्ला गांव पहुंचा था. जिसके बाद प्रेमी की गांव वालों ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी. 

Bihar News: मामी सास और दामाद का पवित्र रिश्ता तार-तार, अवैध संबंध बनाते पकड़ा गया दामाद और फिर...

जमुई: शादीशुदा व्यक्ति और तीन बच्चे के पिता को अपनी प्रेमिका और मामी सास से रात के अंधेरे में मिलना महंगा पड़ गया. दरअसल, मामला जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कल्ला गांव का है. प्रेमी युवक की पहचान थाना क्षेत्र के ही बघमा गांव निवासी शंकर यादव के पुत्र सुनील यादव के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि आरोपी सुनील यादव का अपने ही रिश्ते में मामी साल से कई सालों से अवैध संबंध चल रहा था. वहीं उसका मामा ससुर बाहर कहीं रहकर मजदूरी करता है. सुनील तीन बच्चों का बाप है. उसकी शादी थाना क्षेत्र के ही रामपुर गांव में है और प्रेमिका व मामी सास भी तीन बच्चे की मां है.

जानकारी के अनुसार, प्रेमी सुनील का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. वहीं रात के अंधेरे में प्रेमी प्रेमिका और मामी सास से मिलने कल्ला गांव पहुंचा था. जिस वक्त वे मामी सास के साथ था. इसकी भनक गांव वालों को लग गई. प्रेमी को महिला और पुरुष ने मिलकर पेड़ में बांधकर झाड़ू और लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये जिलेभर में अब चर्चा का विषय बना हुआ है. 

हालांकि घटना 5 दिन पहले हुई, लेकिन वीडियो अब सोशल मीडिया पर तैरने लगा है. वहीं इस वीडियो को लेकर लोग अब तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं. इस मामले को लेकर लक्ष्मीपुर थाना प्रभारी राजवर्धन कुमार ने बताया कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. मुझे किसी ने भी इस मामले की कोई सूचना नहीं दी है. बहराल वीडियो वायरल होने के बाद जिस तरह से बेरहमी से युवक की पिटाई की जा रही है. कहीं ना कहीं मॉब लिंचिंग हो सकती थी और इतनी बड़ी घटना की सूचना पुलिस को नहीं है. पुलिस की खुफिया तंत्र और कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है.
इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढे़ं- Banka News: बांका गोलीकांड में 2 लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को धरा​

 

Trending news