रांची में 5 दिसंबर को रेलवे पटरी पर मिला था छात्रा का शव, बिहार के आरा से आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

रांची में 5 दिसंबर को रेलवे पटरी पर मिला था छात्रा का शव, बिहार के आरा से आरोपी को किया गिरफ्तार

राजधानी रांची में  5 दिसंबर को पल्लवी नामक युवती की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. वहीं, हत्या करने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिसको लेकर रांची पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए अरोपी को बिहार के आरा जिले से गिरफ्तार कर लिया है.

 

रांची में 5 दिसंबर को रेलवे पटरी पर मिला था छात्रा का शव, बिहार के आरा से आरोपी को किया गिरफ्तार

Ranchi: झारखंड की राजधानी में इन दिनों लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. यहां पर 5 दिसंबर को पल्लवी नामक युवती की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. वहीं, हत्या करने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिसको लेकर रांची पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए अरोपी को बिहार के आरा जिले से गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

धारदार हथियार से की हत्या 
दरअसल, यह घटना रांची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आरा गेट रेल की है. यहां पर 5 दिसंबर को एक बीआईटी की छात्रा का शव खून से लथपथ पटरी पर मिला था. जिसके बाद पुलिस ने जांच में पता लगाया कि आरोपी पीयूष ने किसी विवाद को लेकर छात्रा की तेज धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद शव को पटरी के पास फेंक दिया था. इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों ने टाटीसिलवे थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद से पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई थी. 

आरा से पकड़ा गया आरोपी
इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी  फरार होकर बनारस भाग गया था. जहां से वह पटना, दानापुर, मुंगेर और उसके बाद आरा पहुंचा था. बताया जा रहा है कि आरोपी अपने सारे बाल और दाढ़ी को छोटा करवा कर रह रहा था, ताकि उसे कोई पहचान न सके. यहां तक कि काफी वक्त से आरोपी मोबाइल फोन का भी प्रयोग नहीं कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को आरा में उस दौरान पकड़ा जब वह शहर में घुम रहा था.

आरोपी ने रेलवे ट्रेक से दिया था धक्का
आरोपी को पकड़ने के बाद उससे पूछताछ की गई. जिसमें उसने बताया कि उसपर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा था. जिसके कारण दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. दोनों ही टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आरा गेट डेयरी फार्म के पास पहुंचे थे. उसी दौरान बहस करते हुए दोनों रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे. तभी वहीं, से ट्रेन गुजर रही थी. इसी मौके का फायदा उठाकर पीयूष ने पल्लवी को ट्रेन के आगे धकेल दिया. जिसके बाद पल्लवी ट्रेन के आगे आने से उसकी मौत हो गई. आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि पल्ली किसी दूसरे लड़के से बात करती थी. 

आगे की कार्रवाई शुरू
हालांकि मामले को लेकर कहा जा रहा है कि आरोपी पीयूष ने पल्लवी की तेज धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी थी और उसके बाद शव को पटरी पर फेंक कर फरार हो गया था. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

(रिपोर्टर-कामरान जलीली)

ये भी पढ़िये: Bihar News: भोज खाकर लौट रहे युवक को संदिग्धों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Trending news