Bihar: दरभंगा DMCH में शराब पार्टी का वीडियो वारल होने पर जागा प्रशासन, छापेमारी में 3 बोतलें मिलीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2014391

Bihar: दरभंगा DMCH में शराब पार्टी का वीडियो वारल होने पर जागा प्रशासन, छापेमारी में 3 बोतलें मिलीं

Darbhanga DMCH Liquor Party: इस घटना पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए पूछा कि गरीब के अलग कानून और डॉक्टरों ने लिए अलग कानून क्यों?

प्रतीकात्मक तस्वीर

Darbhanga DMCH Liquor Party: बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन इसके बाद भी प्रदेश के हर जिले से शराब मिलने की खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में दरभंगा में DMCH के डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस नींद से जागी और शनिवार (16 दिसंबर) की देररात DMCH पर छापेमारी की. इस छापेमारी से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. एसपी के निर्देश पर डीएमसीएच के गेस्ट हाउस और कैफे समेत कई जगह छापेमारी बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची. इस छापेमारी का नेतृत्व सीडीपीओ अमित कुमार और सीटी एसपी योगेंद्र कुमार ने किया. 

इस दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस से तीन बोतल शराब की बरामद है. वहीं वीडियो में दिखाई दे रहे डॉक्टरों की पहचान करके उनकी भी तलाश की जा रही है. दरभंगा पुलिस डीएमसीएच के अन्य जगहों की भी तलाशी लेने में लगी हुई है. डीएमसीएच में छापामारी करने आए सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि डीएमसीएच में हुई शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो से चेहरे से पहचान की जा रही है. उचित पहचान होने के बाद समुचित कार्यवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, हंगामा, पुलिस पर पथराव

छापेमारी को लेकर उन्होंने बताया कि गेस्ट हाउस में कुल पांच कमरे हैं. जिसमें एक रूम की तलाशी के दौरान तीन बोतल शराब बरामद की गई है. गेस्ट हाउस के केयर टेकर से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि ऊपर के कमरे में एक सीनियर डॉक्टर मौजूद थे, जो आज ही शाम को यहां आए थे. वह पीएमडीएच में तैनात हैं. उनके कमरे से कोई भी आपत्तिजनक सामन नही बरामद हुआ है. 

Trending news