Bihar Crime: प्रेमिका से झगड़ा होने पर बना 'खलनायक', की 8 राउंड फायरिंग, एक युवक को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1853672

Bihar Crime: प्रेमिका से झगड़ा होने पर बना 'खलनायक', की 8 राउंड फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपनी प्रेमिका से झगड़ा हुआ था. इसी बात से नाराज होकर उसने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिसमें एक युवक गोली लगने से घायल हो गया.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र इलाके के नयागांव का है. यहां रविवार (3 सितंबर) की सुबह लगभग 3:00 बजे एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें एक युवक की गोली लग गई. घायल युवक का नाम रोहित कुमार बताया जा रहा है. इसके बाद इलाके के लोगों ने भाग रहे आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. 

घटना की जानकारी देते हुए पीरबहोर थाना प्रभारी सबीह उल हक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है, जिसमें प्रेमी और प्रेमिका के परिजन की कहासुनी हुई. जिसके उपरांत प्रेमी द्वारा देख लेने की धमकी के बाद ,कथित प्रेमी शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि को पीरबहोर थाना क्षेत्र के नयागांव में प्रेमिका के घर पर 8 से 10 राउंड हवाई फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. जिसमें एक गोली एक युवक को गोली जा लगी है. वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कंप मचा और इलाके के लोगों ने एक घटना में शमिल युवक गुड्डू उर्फ स्वीटी को धर जमकर उसकी धुनाई कर दी. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- Banka News: 15 साल के विक्षिप्त किशोर ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, आपसी कलह से था परेशान

वहीं घटना में शमिल अपराधियों की तलाश में जुटी है फिलहाल घायल युवकों का इलाज पीएमसीएच में कराया जा रहा है. उधर मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र में रात में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. दरभंगा अस्प्ताल ले जाते समय रास्ते मे उसकी मौत हो गई. ये घटना जयनगर थाना के भेलवा टोला के पास की है. गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़े, तो देखा की युवक गिरा पड़ा है. लोगो ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने घायल युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया. हालांकि रास्ते मे उसकी मौत हो गई. 16 घण्टे बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा

Trending news