बकरी चोरी पर पंचायत ने दी तालिबानी सजा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1772395

बकरी चोरी पर पंचायत ने दी तालिबानी सजा, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट प्रखंड के शिवदाहा बरैल गांव में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को पंचायत ने तालिबानी फैसला सुनाया. बता दें कि इस चोर को जो सजा दी गई उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट प्रखंड के शिवदाहा बरैल गांव में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को पंचायत ने तालिबानी फैसला सुनाया. बता दें कि इस चोर को जो सजा दी गई उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि बकरी चोरी के शक में आरोपी युवक को पंचायत की तरफ से तालिबानी सजा सुनाई गई. इसके बाद चोर को गांव के कुछ लोगों ने लात-घूंसों और थप्पड़ों से जमकर पिटाई कर दी और उसके बाद चोर को बाल मुंडवा कर फिर पूरे गांव में घुमाया गया. 

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से, राजनीतिक पार्टियां भी तैयार

किसी ने इस पूरे घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक गांव के ही सुखदेव दास के पुत्र मनोज दास (30) बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि दीपक दास के घर देर रात साईकिल एवं बकरी चोरी की घटना हुई थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक का सिर मुंडवाकर कालिख पोती और उसे पूरे गांव में घुमाया. 

मानवता को शर्मसार करने वाला यह कांड गायघाट का बताया जा रहा है. जहां पंचायत ने तालिबानी सजा सुनाई. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पहले हाथ-पैर को बांधकर उसे जमकर पीटा गया. फिर बाल मुड़वाकर चूना लगाकर चप्पल जुते का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया. हालांकि जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

पूरे मामले में पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी और जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

Trending news