Bihar News: जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने भतीजे और बहू के साथ की जमकर मारपीट, युवक की हालत गंभीर
Advertisement

Bihar News: जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने भतीजे और बहू के साथ की जमकर मारपीट, युवक की हालत गंभीर

नवादा में जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने अपनी ही बहू और भतीजे के साथ जमकर मारपीट की. जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

Bihar News: जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने भतीजे और बहू के साथ की जमकर मारपीट, युवक की हालत गंभीर

Nawada: बिहार के नवादा में जमीनी विवाद का मामला सामने आया है.यहां पर जमीन को लेकर ससुर ने अपनी ही बहू और भतीजे के साथ जमकर मारपीट की. जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

4 कट्ठा जमीन को लेकर चाचा ने की मारपीट
दरअसल, यह मामला, नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र के चोरमा गांव  का है. यहां पर चाचा और भतीजे के बीच 4 कट्ठा जमीन को लेकर जमकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद चाचा ने भतीजा और बहू के साथ जमकर मारपीट की. जिसमें भतीजा और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. भतीजे का नाम राजकुमार यादव बताया जा रहा है. वहीं, पत्नी का नाम सविता देवी है. राजकुमार यादव की हालत गंभीर बनी हुई है. मामले को लेकर सविता देवी ने आरोप लगाया है कि घायल के सहदेव चाचा के द्वारा घर में घुसकर जमकर मारपीट की गई है. उन्होंने बताया कि रोड पर 4 कट्ठा जमीन है. जिस पर चाचा का कहना है कि वह जमीन उनके नाम कर दो. जिसको लेकर काफी वक्त से भतीजे और चाचा के बीच विवाद चल रहा था. 

सविता देवी ने बताया कि जिस दौरान पति राजगीर से काम करके लौट रहे थे, तभी चाचा ने घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि इस जमीन को लेकर अक्सर विवाद होता रहता है. हालांकि घटना को लेकर चाचा सहदेव का कहना है कि यह सब बेबुनियाद आरोप हैं. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस तरह की मारपीट नहीं की गई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भतीजे के द्वारा बेवजह आकर उन लोगों को परेशान किया जा रहा है. 

पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार
वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है.  इसके अलावा घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए नवादा के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है. जहां पर फिलहाल युवक का इलाज जारी है. 

ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: देश के उत्तरी हिस्सों में बर्फबारी जारी, बिहार के तापमान में हुई गिरावट

Trending news