Nawada: नवादा से किशोर के अपहरण मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 को धरा, लड़का भी सकुशल बरामद
Advertisement

Nawada: नवादा से किशोर के अपहरण मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 को धरा, लड़का भी सकुशल बरामद

Nawada News: एसपी द्वारा गठित टीम ने लगातार छापेमारी व दबिश के कारण अपहृत को बिना फिरौती की रकम दिए मुक्त कर दिया है. पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर इस मामले में 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada Kidnapping Case: नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र से हुई किडनैपिंग मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा किडनैप किए गए लड़के को भी बरामद कर लिया है. बता दें कि 21 फरवरी को बेखौफ बदमाशों ने मसनखामा गांव निवासी किशोरी यादव के पुत्र सकलेश कुमार उर्फ टमाटर (15 वर्ष) को दिनदहाड़े अगवा कर लिया था. पीड़ित पिता ने वारिसलीगंज थाने में 5 लोगों के खिलाफ अपने बेटे के अपहरण किए जाने की प्राथमिक दर्ज करवाई थी. इस केस के खुलासे और बच्चे की बरामदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था.

एसपी द्वारा गठित टीम ने लगातार छापेमारी व दबिश के कारण अपहृत को बिना फिरौती की रकम दिए मुक्त कर दिया है. पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर इस मामले में 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया. जिसमें शेखपुरा जिला के कसार थाना क्षेत्र स्थित हजरतपुर मडरो गांव निवासी राजा कुमार उर्फ नादान को गिरफ्तार किया गया. फिर राजा के निशानदेही पर हजरतपुर मडरो गांव के जीवन कुमार उर्फ राहुल, शेखपुरा जिला के अरियरी थाना क्षेत्र स्थित नोकाडीह गांव निवासी दीपक कुमार व अभय राणा उर्फ राहुल, शेखपुरा जिला के अरियरी थाना क्षेत्र स्थित हुसैनाबाद गांव निवासी सुमित कुमार उर्फ पप्पी एवं वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बलवापर गांव निवासी मोनू कुमार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Gopalganj Crime: बंद पड़े सिनेमा हॉल से सड़ा-गला शव बरामद, बदबू आने पर हुआ खुलासा

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में एक अभियुक्त अभी भी फरार चल रहा है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है. गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से पांच कीमती एन्ड्रॉयड स्मार्ट फोन जब्त किए गए हैं. बता दें कि अपहृत किशोर सकलेश कुमार उर्फ टमाटर दरियापुर बेसिक स्कूल के पास से अगवा किया गया था. बदमाशों की ओर से किशोर के मोबाइल से उसके परिजनों को फोन कर दस लाख की फिरौती मांगी गई थी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना वारिसलीगंज पुलिस को दी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई थी.

Trending news