Nalanda Road Accident: नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा, शब-ए-बारात से लौट रहे 5 युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, 2 की मौत
Advertisement

Nalanda Road Accident: नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा, शब-ए-बारात से लौट रहे 5 युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, 2 की मौत

Nalanda News: इस घटना में मोहम्मद अनस फजल और मोहम्मद असद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मोहम्मद दिलशाद मोहम्मद आमिर और मोहम्मद फैयाज को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में रविवार (25 फरवरी) की रात को दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. यहां शब-ए-बारात से लौट रहे पांच युवकों को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना नालंदा थाना क्षेत्र के नवनिर्मित टोल प्लाजा के पास हुई. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शब-ए-बारात की रात मोहम्मद असद और मोहम्मद अनस फजल राजगीर से इबादत करके अपने घर बिहारशरीफ की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान नवनिर्मित टोल पलाजा के पास अज्ञात वाहन ने दोनों मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों को कुचल दिया. 

इस घटना में मोहम्मद अनस फजल और मोहम्मद असद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मोहम्मद दिलशाद मोहम्मद आमिर और मोहम्मद फैयाज को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. 112 पुलिस की टीम सभी घायलों को बिहार शरीफ के सदर अस्पताल लेकर आई थी. घटना की जानकारी मिलते ही त्यौहार की खुशियां तुरंत मातम में तब्दील हो गई. तत्काल प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मृतक के आश्रितों को 20 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि दिया गया.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में युवक की निर्मम हत्या, सिर और मुंह में मारी सात गोली

इससे पहले कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच2 स्थित देवकली के पास हुई सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद NH2 पर लंबा जाम लग गया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रहा है स्कॉर्पियो जैसे ही देवकली गांव के समीप पहुंची एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चला गया. जहां सामने से आ रही कंटेनर में टकरा गया. जिससे बाइक चालक सहित स्कॉर्पियो सवार मिलाकर कुल 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

रिपोर्ट- ऋषिकेश 

Trending news