Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, साथी के साथ कुख्यात हथियार तस्कर खालिद जमा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2003937

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, साथी के साथ कुख्यात हथियार तस्कर खालिद जमा गिरफ्तार

Muzaffarpur Crime News: एएसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि दोनों आरोपी हथियार के बड़े तस्कर है जो कई वर्षों से हथियार की तस्करी करते है. इन दोनों से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार में मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने मुजफ्फरपुर के कुख्यात हथियार तस्कर खालिद ज़मा और उसके एक साथी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को खालिद के पास से एक देसी पिस्टल, एक देसी रिवाल्वर के साथ चार कारतूस और एक चोरी मोटरसाईकिल बरामद किया गया है. आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं.

नगर ASP अवधेश दीक्षित ने बताया कि सिकंदपुर ओपी पुलिस ने कुख्यात खालिद को आजाद रोड चन्दवारा से गिरफ्तार किया है. उसके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. एएसपी ने कहा कि खालिद के साथी मो खुर्शीद को भी गिरफ्तार किया है. खुर्शीद समस्तीपुर के चकहाजी गांव का रहने वाला है. इसके अलावा कई अन्य लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. जिसमे एक का संबंध जिलाध्यक्ष शांति समिति के सदस्य से भी है.

ये भी पढ़ें- Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाला पटना से गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर मांगी थी फिरौती

एएसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि ऐसे में तमाम बिन्दुओ पर पुलिस जांच में जुटी है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. उन्होंने बताया कि ये दोनों हथियार के बड़े तस्कर है जो कई वर्षों से हथियार की तस्करी करते है. इनका मुख्य धंधा मुंगेर और अन्य जगह से चलता है. वहीं गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ चल रही है. दोनों पहले अपहरण के मामले में जेल जा चुका है. इनके खिलाफ दिल्ली में भी मामले दर्ज है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news