Muzaffarpur News: सऊदी अरब से फोन पर पत्नी को दे दिया था तीन तलाक! अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, अब धरा गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2184818

Muzaffarpur News: सऊदी अरब से फोन पर पत्नी को दे दिया था तीन तलाक! अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, अब धरा गया

Muzaffarpur News: पीड़िता राबिया खातून ने मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी. जिसके बाद से ही महिला थाना की पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया वायरल कर दिया और फिर पत्नी को तीन तलाक देकर फरार हो गया. अब पुलिस ने आरोपी पति को धर दबोचा है. जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति पर सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देना और पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है. सऊदी अरब से मुजफ्फरपुर पहुंचते ही आरोपी पति को महिला थाना की पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के महेश स्थान का है. यहां की रहने वाली नशरुद्दीन हसन की पत्नी राविया खातून ने बीते दिनों मुजफ्फरपुर के महिला थाना में अपने पति के ऊपर प्राथमिक की दर्ज कराई थी. जिसमें कहा गया था कि उनके पति नशरुद्दीन हसन ने सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर तीन तलाक दे दिया है. महिला ने बताया कि जब इस मामले में उसने मुजफ्फरपुर के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई तो उसके पति ने केस वापस लेने का दवाब बनाया, नहीं तो अंजाम बुरा होने की धमकी दी. जब पीड़िता ने बात नहीं मानी तो आरोपी ने उसका (अपनी पत्नी का) अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- ससुरालवालों ने दामाद की जहर देकर की हत्या, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वहीं इस घटना के बाद पीड़िता राबिया खातून ने मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी. जिसके बाद से ही महिला थाना की पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. आरोपी जैसे ही सऊदी अरब से वापस मुजफ्फरपुर लौटा. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तारी कर लिया. आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

इनपुट - मणितोष कुमार

Trending news