Muzaffarpur Crime: पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती, पब्लिक ने काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1800721

Muzaffarpur Crime: पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती, पब्लिक ने काटा बवाल

पूछताछ के दौरान तीनों की तबीयत बिगड़ गई. जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान शराफत अली के रूप में की गई है. मृतक शराफत अली के साथ पुलिस ने दो अन्य युवकों (इम्तियाज और नौशाद) को भी हिरासत में लिया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Custodial Death: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से पुलिस महकमा सवालों के घेरों में है. यहां पुलिस ने 5 लाख रुपये लूट मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया था. पूछताछ के दौरान तीनों की तबीयत बिगड़ गई. जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान शराफत अली के रूप में की गई है. मृतक शराफत अली के साथ पुलिस ने दो अन्य युवकों (इम्तियाज और नौशाद) को भी हिरासत में लिया था. इम्तियाज और नौशाद को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस हिरासत में युवक की मौत से उसके परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगाम किया. 

शराफत की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोग उग्र हो गए. उन्होंने बाजार की सभी दुकानों को बंद करा दिया और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. परिवार वालों ने पुलिस पर पिटाई कर मार देने का आरोप लगाया है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से पुलिस अब पूरे मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस घटना की पूरी जांच कराने का आश्वासन दिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: बेतिया में झगड़ा झुड़ाने गए युवक की चाकू मारकर हत्या, इलाके में दहशत

वहीं इस मामले में सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार (28 जुलाई) की दोपहर जिला के वरीय पुलिस पदाधिकारी से सूचना मिली थी कि देवरिया थाना में तीन लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है. इसमें से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 2 अन्य आरोपियों का इलाज चल रहा है. उन्होंने इस मामले की पूरी जांच कराने की बात कही. उन्होंने कहा कि तीनों युवकों को किस मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था? इस घटना के लिए कौन लोग जिम्मेदार हैं? इसकी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- नवविवाहिता ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पति सहित ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

बता दें कि मुजफ्फरपुर में देवरिया थाना क्षेत्र के बंगरा में सीएसपी से अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर 2 लाख रुपए लूट लिया और भाग निकले. वही करीब 1 किलोमीटर आगे उसके दूसरे भाई के फाइनेंस ऑफिस पर भी वही बाइक सवारों ने धावा बोल दिया और हथियारों के बल पर करीब 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम देकर भाग निकले थे. इसी मामले में पुलिस ने शराफत अली, इम्तियाज और नौशाद को गिरफ्तार किया था. 

Trending news