Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक और पेट्रोल पंप लूटा, एक साल में ये तीसरी घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1929440

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक और पेट्रोल पंप लूटा, एक साल में ये तीसरी घटना

Muzaffarpur Crime News: हथियार से लैस 2 अपराधी पेट्रोल पंप के काउंटर में घुसे और पंप मलिक राजीव ओझा को अपने कब्जे में लेते हुए 50 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. पंप पर लगे सीसीटीवी में अपराधियों की सारी करतूत कैद हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Petrol Pump Loot: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का तांडव जारी है. जिले के पेट्रोल पंप इस समय अपराधियों के निशाने ज्यादा हैं. बदमाशों ने एक और पेट्रोल पंप को अपना निशाना बनाया है. जिले के पारु थाना क्षेत्र के जागिरिया भेलाईपुर में स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर लूटपाट हुई. बाईक सवार तीन बदमाशों ने हथियार की दम पर पेट्रोल पंप से एक लाख रूपये लूट लिए. हालांकि पुलिस 50 हजार से 60 हजार लूट की बात बता रही है. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.घटना के बाद पारु थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. सरैया SDPO कुमार चंदन भी मौके पहुंचे और सुराग जुटाए. 

बताया जा रहा है कि हथियार से लैस तीन अपराधियों ने पंप के नोजल मैन को अपने कब्जे में लेते हुए लगभग 50 हजार रुपये की राशि लूट ली. दो अपराधी सीधे पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुस गए और पंप के मलिक राजीव ओझा को अपने कब्जे में लेते हुए कैश काउंटर में रखा 50 हजार रुपये कैश लूट लिया. सभी बदमाश बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की सारी करतूत कैद हो गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: दशहरा मेला में कैसी सुरक्षा-व्यवस्था? कहीं हुई चाकूबाजी तो कहीं बेची जा रही थी शराब

बता दें कि जिले में बीते एक साल में ये तीसरी घटना है. अपराधी लगातार पेट्रोल पंप लूटने की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं कर पा रही है. इसी साल बीजेपी विधायक अशोक सिंह के पेट्रोल पंप भी लूटपाट हुई थी. तब से लेकर अभी तक तीन पेट्रोल पम्प में लूट की वारदात हो चुकी है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news