Muzaffarpur News: कहीं लूटा ATM तो कहीं युवक को मारी गोली, मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946650

Muzaffarpur News: कहीं लूटा ATM तो कहीं युवक को मारी गोली, मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव

Muzaffarpur Crime News: कांटी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया, तो अहियापुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने ATM काटकर 35 लाख रुपये उड़ा लिए. पुलिस दोनों मामलों में अभी तक खाली हाथ है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार गोलीबारी की घटनाओं से मुजफ्फरपुर जिला शाम होते ही दहल जाता है. ना जानें कब, किस पर गोली चल जाए, इसलिए अब लोग घर से निकलने में डरते हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिला के कांटी थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर देर शाम बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने घर लौट रहे बाइक सवार युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को पर में गोली लगी है. स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए कांटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे उचित इलाज के लिए एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया गया है. 

घायल युवक का नाम मुन्ना कुमार यादव बताया गया है,जो मीनापुर थाना क्षेत्र के बखरी का निवासी है. घायल युवक मुन्ना कुमार यादव ने बताया कि वह कांटी से सामान खरीद कर घर लौट रहा था, तभी अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी अचानक उसके पैर में गोली मार दी. जिससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गया. उसके बाद बाइक सवार अपराधी भाग निकले. इस मामले में कांटी थाना के एसआई भुनेश्वर मिस्त्री ने बताया कि गोली लगने की सूचना पर अस्पताल में पहुंचे हैं, जांच कर रहे हैं. घायल युवक की जंग में गोली लगी है. घायल का नाम मुन्ना कुमार यादव है और वह मीनापुर थाना क्षेत्र के बखरी का निवासी है.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: चलती ट्रेन से अलग हुआ गार्ड का डिब्बा, हादसे का शिकार होते-होते बची लोकनायक एक्सप्रेस

दूसरी ओर अहियापुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने ATM काटकर 35 लाख रुपये उड़ा दिए. पुलिस अभी तक खाली हाथ है. बताया जा रहा है कि 3 की संख्या में आए चोरों ने एसबीआई एटीएम के अंदर घुसकर एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा पर स्प्रे किया और फिर गैस कटर से एटीएम मशीन को काटकर तकरीबन 34 लाख 71 हजार रुपये चुराकर फरार हो गए. एटीएम कार्यालय की ओर से पुलिस की सूचना दी गई. पुलिस अब एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरी करने वाले चोर गिरोह की पहचान करने में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- अमित शाह के आरोपों को तेजस्वी ने बताया बकवास, पूछा-क्यों कतरा रहे हैं राष्ट्रव्यापी जाति जनगणना से

पूरे मामले पर अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि बाजार समिति के सामने एक मार्केट में लगे एसबीआई के एटीएम को चोरों ने गैस कटर से काटा और 34 लाख 71 हजार रुपये के करीब नगदी चोरी करके फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है, जिसमे 2 चोर दिखे हैं. चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है, जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा.

रिपोर्ट- मणितोष कुमार

Trending news