Murder In Jehanabad: दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या,ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार
Advertisement

Murder In Jehanabad: दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या,ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार

Murder In Jehanabad: दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की हत्या करने के बाद ससुराल वाले सांप काटने से महिला की मौत बता रहे है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले मौके से फरार हो गए

Murder In Jehanabad: दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या,ससुराल वाले घर छोड़ हुए फरार

जहानाबादः Murder In Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हालांकि ससुराल वाले सांप काटने से महिला की मौत बता रहे है तो मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज की मांग को लेकर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले मौके से फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के एसएन कॉलेज के पास की है. 

मृतका घोसी थाना क्षेत्र के करहरा गांव निवासी अमरेंद्र कुमार की पत्नी मधु कुमारी बताई जाती है. जो शहर के एसएन कॉलेज के पास किराए के मकान में अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी. घटना के संबंध में मायके वालों ने बताया कि काको थाना के धरहरा गांव निवासी मधु कुमारी वर्ष 2022 में घोसी के करहरा गांव निवासी अमरेंद्र कुमार से मंदिर में प्रेम विवाह किया था. जिसका अमरेंद्र के घर वाले विरोध करते आ रहे थे. 

इसी बात को लेकर कई बार दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ससुराल वाले घर मे रखने को राजी हुए. बाद में ससुराल वाले मधु के घर वाले से पांच लाख रुपये दहेज की मांग की थी. दहेज न मिलता देख ससुराल वाले मधु को प्रताड़ित करने लगें और बुधवार की रात ससुराल वालों ने मधु की गला घोंटकर हत्या कर दिया. 

बात तब बढ़ गई जब हत्या कर ससुराल वालों ने लड़की के पास सांप रखकर वीडियो बनाकर मायके वालों को भेजा और फोन कर बताया कि मधु को सांप ने काट लिया है. परिजन आनन फानन में उसके ससुराल पहुंचे जहां वे मृत पड़ी थी. परिजनों की माने तो मधु की गला दबाकर उसकी हत्या की गई है. गले मे निशान भी पाया गया है.

परिजनों का कहना है कि साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से ससुराल वाले सांप काटने से उसकी मौत का कारण बता रहे हैं. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले मौके से फरार हो गए. इधर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

इस बाबत ऑफ कैमरा पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि मौत का सही कारण क्या है? फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश करेंगे भाकपा की 'भाजपा हटाओ, देश बचाओ' रैली को संबोधित, लालू के भी आने की संभावना

Trending news