Bihar Liquor Ban: ये कैसी शराबबंदी? दरभंगा DMCH के बाद मोतिहारी में पंचायत समिति की शराब पार्टी का Video Viral
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2014841

Bihar Liquor Ban: ये कैसी शराबबंदी? दरभंगा DMCH के बाद मोतिहारी में पंचायत समिति की शराब पार्टी का Video Viral

Bihar Liquor Ban: प्रखण्ड प्रमुख पति ने हमारे संवददाता से फोन पर बात करते हुए शराब पार्टी की बात को स्वीकार भी किया. हालांकि, उसने कहा कि उसने शराब नहीं पी थी. वो सिर्फ चिकन ही खा रहे थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Liquor Ban: ये कैसी शराबबंदी? कहने को तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. शराब कि बिक्री, निर्माण एवं सेवन पूरी तरह से बंद है, लेकिन प्रदेश के सभी जिलों में शराब का निर्माण, बिक्री एवं सेवन की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. हाल ही में दरभंगा में स्थित DMCH के डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद अब मोतिहारी में पंचायत समिति की शराब पार्टी का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो पिपरा थाना क्षेत्र के चिंतावनपुर में प्रमुख के आवास का है.

यह वीडियो चकिया प्रखण्ड प्रमुख के पति मिथलेश के आवास का बताया जा रहा है. प्रखण्ड प्रमुख पति ने हमारे संवददाता से फोन पर बात करते हुए शराब पार्टी की बात को स्वीकार भी किया. उसने कहा कि उसने शराब नहीं पी थी. वो सिर्फ चिकन ही खा रहे थे. शराबबंदी के वक्त में जनप्रतिनिधि के पति का शराब के साथ ऐसी तस्वीर का आना उनके नैतिकता और कानून को ठेंगा दिखाने वाली बात है.

ये भी पढ़ें- दरभंगा DMCH में शराब पार्टी को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, पूछा- डॉक्टरों ने लिए अलग कानून क्यों?

इससे पहले  दरभंगा में DMCH के डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कई नामी-गिरामी डॉक्टर शराब पी रहे थे. जब पत्रकार वहां पहुंचे तो शराब पार्टी करने वाले डॉक्टर अपनी प्लेट और शराब से भरी ग्लास छोड़ कर भाग गए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन नींद से जागा और डीएमसीएच में छापेमारी की. पुलिस को मौके से शराब की तीन बोतलें मिली हैं. 

Trending news