Muzaffarpur Crime News: नाबालिग से 28 दिनों तक 6 लोगों ने किया गैंगरेप, फेसबुक से हुई थी आरोपियों से दोस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814353

Muzaffarpur Crime News: नाबालिग से 28 दिनों तक 6 लोगों ने किया गैंगरेप, फेसबुक से हुई थी आरोपियों से दोस्ती

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर के टाउन पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा, हमने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई है.

नाबालिग से 28 दिनों तक 6 लोगों ने किया गैंगरेप (File Photo)

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर से अत्यंत दुखद और हृदय विदारक घटना सामने (Muzaffarpur Crime News:) आई है. मुजफ्फरपुर जिले में छह लोगों ने एक 13 वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसके साथ 28 दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया. इस मामले में पांच अगस्त को आरोपियों ने पीड़िता की मां को फोन कर उसे सरैया चौक से ले जाने को कहा. पुलिस के मुताबिक पीड़िता फेसबुक पर आरोपियों के संपर्क में आई थी. पीड़िता की मां ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि 9 जुलाई को सरैया थाने के सिसवनिया गांव के आरोपी कार से आये और उसकी बेटी का अपहरण कर लिया.

9 जुलाई को अपहरण के बाद उसे एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया और अगले 28 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया. शिकायत में कहा गया, 9 जुलाई को मैंने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन जिला पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 5 अगस्त को रात 8 बजे मुझे आरोपी का फोन आया, उसने मुझसे अपनी बेटी को सरैया चौक से ले जाने को कहा, जब मैं वहां पहुंची तो मैंने उसे लावारिस पाया. मैं उसे घर ले गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:'थाने में मंदिर मतलब हिंदू राष्ट्र बनाने की तैयारी', ओवैसी की पार्टी ने उठाए सवाल

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और जिला पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है. मुजफ्फरपुर के टाउन पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा, हमने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई है. उसने आरोपियों की पहचान बता दी है. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इनपुट-आईएएनएस

Trending news