Bhagalpur Crime: डीजे की धुन पर बनाता था गन, कर दी एक गलती और चढ़ गए पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445445

Bhagalpur Crime: डीजे की धुन पर बनाता था गन, कर दी एक गलती और चढ़ गए पुलिस के हत्थे

Bhagalpur Crime News: भागलपुर में मुर्गा फॉर्म में मिनी गन फैक्ट्री चलाता थी. इसकी भनक लोगों को न लगे इसके लिए डीजे की धुन पर हथियार तैयार करता था. बिहार और बंगाल एसटीएफ ने 5 अपराधियों को दबोचा लिया और मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया.

भागलपुर में मुर्गा फॉर्म में मिनी गन फैक्ट्री चलती थी

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिले में बंगाल और बिहार की एसटीएफ टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा करते हुए अवैध हथियार बनाने वाले पांच आरोपियों को धर दबोचा है. मामला जिले के कहलगांव के अमडंडा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव का है. 

एसएसपी आनंद कुमार बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि इस गांव में मौत का सामान तैयार किया जाता है. इसके बाद एसटीएफ की टीम ने अचानक दबिश देकर अपराधियों को उठा लिया. मौके से 15 अर्धनिर्मित पिस्टल, मैगज़ीन समेत हथियार बनाने के कई सामान बरामद किए गए है. 

भागलपुर के एसएसपी ने आगे बताया कि इन लोगों ने पूछताछ में खुलासा हुआ किया कि हथियार की सप्लाई असम, बंगाल और नेपाल बॉर्डर पर की जाती है. उन्होंने गिरफ्तार आरोपियों के नाम भी बताए. जिनमें चांदपुर के शिवनंदन मंडल मुंगेर के रंजीत यादव, राजेश मंडल, अनूप ठाकुर, खगड़िया के सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें:बिहार के 'फौजी गांव' में हो रहा लोगों को कैंसर! एक साल में 12 शिकार, 3 की मौत

उन्होंने कहा कि ये लोग इतने शातिर थे कि गन बनाने की जानकारी किसी को ना हो इसकी पूरी व्यवस्था बना रखी थी. इसके गिरफ्तार आरोपी शिवनंदन मंडल अपने पोल्ट्री फार्म में डीजे बजा दिया करता था. आरोपी शिवनंदन मंडल अपने पोल्ट्री फार्म में ही हथियार बनाता था. 

यह भी पढ़ें:पटना एम्स के डायरेक्टर डॉ. कृष्ण गोपाल के बेटे के OBC प्रमाण पत्र पर उठे सवाल?

इस दौरान ग्रामीणों को इसकी भनक न लगे इसके लिए वह लगातार डीजे बजाता था. बस यही गलती इन लोगों को पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया. जब बिना किसी वजह के डीजे बजता सुनते किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने कार्रवाई कर दी.

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news